बिहार: जनता दरबार पहुंची महिला ने सीएम नीतीश से कहा- जेडीयू एमएलए ने ही कराई है मेरे पति की हत्या

बिहार: जनता दरबार पहुंची महिला ने सीएम नीतीश से कहा- जेडीयू एमएलए ने ही कराई है मेरे पति की हत्या

प्रेषित समय :15:02:03 PM / Mon, Sep 6th, 2021

पटना. सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में सोमवार को एक अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई. पश्चिमी चंपारण जिले से पहुंची एक महिला ने सीएम की ही पार्टी के विधायक पर अपने पति की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा दिया. सोमवार को पटना में सीएम के जनता दरबार में पहुंची महिला कुमुद वर्मा ने अपने पति दयानंद वर्मा की हत्या करवाने का आरोप जदयू के बाल्मीकि नगर के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर लगाया.

सीएम से जनता दरबार में न्याय के लिए की फरियाद करते हुए कुमुद वर्मा ने कहा कि जदयू विधायक ने उनके पति की हत्या करवाई है और इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. विधायक के नाम से स्नढ्ढक्र भी दर्ज है लेकिन अभी तक पुलिस ने तीन आरोपी को तो गिरफ्तार किया है, लेकिन विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुमुद वर्मा की फरियाद को सुन इस मामले में डीजीपी को आदेश दिया. सीएम ने डीजीपी से पूरे मामले को देखने का निर्देश दिया.

सीएम द्वारा डीजीपी के पास भेजे जाने के बाद भी कुमुद वर्मा ष्ठत्रक्क के आश्वासन से संतुष्ट नहीं हुई. कुमुद वर्मा का कहना था कि उनकी आंखों के सामने ही पति की हत्या हुई है और विधायक ने ही पति को गोली मारने को कहा था. पीडि़ता लगातार ये मांग कर रही थी कि विधायक रिंकू सिंह की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो.

दरअसल पश्चिम चंपारण के पूर्व जिला परिषद सदस्य दयानंद वर्मा की हत्या फरवरी महीने में कर दी गई थी. उनको नौरंगिया पुलिस थाने के सिरसिया चौक के पास गोली मारी गई थी. इस मामले में उनकी पत्नी कुमुद वर्मा ने वाल्मीकि नगर से जेडीयू विधायक रिंकू सिंह और उनके अन्य साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के मोतिहारी में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत से हड़कंप, तीन दिनों में एक-एक कर गई जान

दिल्ली को पांच दिन बाद मिली झमाझम बारिश से राहत, बिहार में कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

बिहार में बाढ़ ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, कई के मार्ग बदले, यह है पूरी सूची

बच्चे स्कूल नहीं आए तो हाल जानने उनके घर जाएंगे गुरुजी, बिहार सरकार का नया आदेश

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की दो टूक, बोले- सीएम नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल, कोई चिढ़ता है तो चिढ़े

अरब सागर से तेज हवाएं लाएंगी मौसम में हलचल, बिहार-यूपी-बंगाल सहित कई राज्यों में अलर्ट

Leave a Reply