ग्वालियर में पति, पत्नी और बेटी की हत्या, घर में मिले शव

ग्वालियर में पति, पत्नी और बेटी की हत्या, घर में मिले शव

प्रेषित समय :17:44:50 PM / Mon, Sep 6th, 2021

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुरार की अल्पना टाकीज के पास भगत सिंह मार्केट के पीछे सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को पता चला कि एक घर में पति, पत्नी व बेटी के शव पड़े हुए हैं. मृतकों को शनिवार के बाद किसी ने घर के बाहर नहीं देखा है. शवों को देखकर लगता है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है. सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्क्वाड को भी जांच के लिए बुलाया गया है. पुलिस ने खबर लिखे जाने तक शवों को पीएम के लिए नहीं भेजा है. मौके पर ही पुलिस जांच कर रही है.

अल्पना टाकीज के पास भगत सिंह मार्केट के पीछे जगदीश पाल अपनी पत्नी सरोज 10 वर्षीय बेटी कीर्ति के साथ रहते हैं. पिछले दो दिन से परिवार का कोई सदस्य घर के बाहर नहीं दिखा. ऐसे में जगदीश के पड़ोस में रहने वाली मालती सोमवार सुबह जगदीश के घर में देखने के लिए गई कि आखिर परिवार के लोग कहां गए हैं, क्योंकि जगदीश की बेटी उनके बच्चों के साथ पढ़ती है. जैसे ही मालती घर में पहुंची वैसे ही देखा कि जगदीश व उसकी पत्नी सरोज पलंग पर पड़े हैं और बेटी कीर्ति पास में ही जमीन पर है.

पास में जाकर देखा तो तीनों मरे हुए थे. इसके बाद मालती ने सूचना तुरंत घर व मोहल्ले में दी. लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल करना शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक प्रथमद्ष्टया लग रहा है कि तीनों की हत्या गला घोंटकर की गई है. इसलिए पुलिस ने जांच के लिए फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्कवॉड को भी बुला लिया. हालांकि अभी तक पुलिस को सुराग नहीं मिला है. मोहल्ले वालों ने बताया कि जगदीश पाल कुछ काम नहीं करते थे. उनकी तीन दुकानें थीं. जिनके किराए से ही उनके घर का खर्च चलता था. किसी से विवाद भी नहीं था. आखिर उनकी हत्या किसने की है. इस बात को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं. पुलिस भी मामले को सुलझाने में लगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के सर्वोच्च खेल अलंकरण पुरस्कार 2020 की घोषणा

मध्य प्रदेश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में चलेगा कोविड वैक्सीनेशन अभियान, विद्यार्थियों का होगा टीकाकरण

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

मध्य प्रदेश के बड़वानी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, 4 की मौत 21 घायल

इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल के विरोध में बिजली कर्मचारियां की हड़ताल, अंधेरे में डूब सकता है मध्य प्रदेश

Leave a Reply