बिहार में पेट्रोल पंप वाले ने विधायक को ही लगा दिया चूना, 51 लीटर तेल में महज 500 मीटर चली गाड़ी

बिहार में पेट्रोल पंप वाले ने विधायक को ही लगा दिया चूना, 51 लीटर तेल में महज 500 मीटर चली गाड़ी

प्रेषित समय :15:30:57 PM / Wed, Sep 8th, 2021

मोतिहारी. बिहार में पेट्रोल पंप के कर्मियों द्वारा धोखाधड़ी और मिलावट करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. खास बात ये है कि ठगी का शिकार होने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि इलाके का विधायक है. बिहार की सिकटा सीट से भाकपा-माले के विधायक पेट्रोल पम्प पर ठगी का शिकार हुए हैं. विधायक जी ने अपनी स्कार्पियो में 51 लीटर डीजल तो लिया, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो सच में हैरान करने वाला मामला है.

तेल लेने के बाद मात्र 500 मीटर तक ही विधायक जी की गाड़ी चली और बंद हो गई. घटना मेहसी थाना क्षेत्र के मां विध्वासनी सर्विस सेंटर की बताई जा रही है. विधायक जी सिकटा से पटना कृषि विभाग के बैठक के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र के पास उनके स्कार्पियो का डीजल खत्म होने लगा. एनएच 28 पर बगल के पेट्रोल पम्प मेसर्स मां विध्वासनी सर्विस स्टेशन इंडियन ऑयल पंप जो कि बथना एनएच 28 पर है से विधायक ने अपनी गाड़ी में 51.12 लीटर डीजल भरवाया और 4882 रुपया का बिल पंप से लेकर चले लेकिन महज 500 मीटर आगे बढ़ते ही गाड़ी बंद हो गई.

तेल फुल होने के बाद भी गाड़ी चालू नहीं हो रही थी, तो हैरान परेशान विधायक ने बगल से एक मैकेनिक बुलाकर गाड़ी की जांच कराई. इस दौरान गाड़ी की टंकी में तेल की जगह सिर्फ पानी पाया गया. इसको लेकर विधायक ने मेहसी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता की शिकायत पर चकिया एसडीओ के निर्देश पर एमओ ने सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता की गाड़ी की टंकी से तेल निकालकर जांच की गई. जांच में दो गैलन में निकाले गए डीजल पानी युक्त था. इसके बाद एमओ ने विधायक की गाड़ी से निकले डीजल को गैलन सहित जब्त कर थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है साथ ही जांच प्रतिवेदन वरीय पदधिकारियों को भी भेजा गया है. सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने इस मामले में पेट्रोल पम्प के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में नगर निकायों के 30,000 कर्मचारी गए बेमियादी हड़ताल पर, कामकाज ठप

बिहार में रेलवे पुल पर चढ़ा बाढ़ का पानी, ये ट्रेनें रहेंगी शॉर्ट टर्मिनेट-डाइवर्ट

बिहार: जनता दरबार पहुंची महिला ने सीएम नीतीश से कहा- जेडीयू एमएलए ने ही कराई है मेरे पति की हत्या

बिहार में 15 जिलों के 20 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित, अब तक 53 की मौत

बिहार के मोतिहारी में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत से हड़कंप, तीन दिनों में एक-एक कर गई जान

दिल्ली को पांच दिन बाद मिली झमाझम बारिश से राहत, बिहार में कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

Leave a Reply