डिंडौरी के भाजपा, जद नेता, पेट्रोल पम्प संचालक ने भोपाल के होटल में किया नाबालिगा से गैंगरेप..!

डिंडौरी के भाजपा, जद नेता, पेट्रोल पम्प संचालक ने भोपाल के होटल में किया नाबालिगा से गैंगरेप..!

प्रेषित समय :19:06:38 PM / Wed, Sep 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हरियाणा के पलवल से भागकर आई नाबालिगा के साथ दो होटल व एक फ्लैट में   भाजपा, जनता दल यू के नेता व पेट्रोल पम्प के संचालक ने गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को डिंडौरी जिले से गिरफ्तार किया है, पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है, पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में अशोका गार्डन थानाप्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पलवल हरियाणा निवासी सोनिया (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष को बस में पारुल नामक युवती मिली, जो काम दिलाने के बहाने भोपाल लेकर आ गई और अशोका गार्डन के समीप अस्सी फीट रोड स्थित एक होटल में रुकवाया, होटल पहुंचा पारुल के परिचित युवक सैफ अपने साथ एक फ्लैट में ले गया, जहां पर उसने सोनिया के साथ रेप किया. इसके बाद पारुल सोनिया को एमपी नगर स्थित एक होटल ले गई, जहां पर दो लोगों ने एक के बाद रेप किया, तीसरे दिन फिर एक अन्य होटल में बलात्कार किया गया. बलात्कार का शिकार हो रही सोनिया किसी तरह पारुल के चंगुल से बचकर अशोका गार्डन थाना पहुंची और पुलिस को पारुल, सैफ व एक अन्य युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने इन तीनों को हिरासत में ले लिया, इसके बाद होटल के दस्तावेज की जांच की तो डिडौंरी के भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू के जिला अध्यक्ष दिनेश अवधिया व पेट्रोल पम्प संचालक अमित सोनी के नाम सामने आए, जिसपर पुलिस ने दोनों नेताओं सहित पेट्रोल पम्प कारोबारी को आज डिंडौरी पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया. जिन पर नाबालिगा सोनिया के साथ रेप करने का आरोप है.

देह व्यापार के दलदल में ऐसे फंस गई नाबालिगा-

पुलिस को पूछताछ में नाबालिगा ने बताया कि वह 13 अगस्त को मुम्बई जाने के लिए मथुरा आई, जहां पर लोगों ने बताया कि इंदौर होते हुए मुम्बई जाने के लिए बस मिल जाएगी, जिसके चलते वह इंदौर पहुंचीर और बस में बैठकर आ रही थी, बस में ही पारुल राठौर नामक युवती मिली, जिन्होने कहा कि भोपाल में अकेली रहती है, वहीं चलो काम दिला देगें. पारुल की बातों में आकर नाबालिगा भोपाल पहुंच गई, जहां पर पारुल ने अपनी आईडी लगाकर नाबालिगा को अमन होटल में रुकवा दिया, होटल के कमरे में पारुल ने गलत काम करके रुपया कमाने के लिए कहा, वह कुछ समझ पाती, इससे पहले पारुल का साथी सैफ होटल से फ्लैट मेें ले गया, जहां पर सैफ ने रेप किया, इसके बार सैफ ने पारुल को 15 सौ रुपए दिए थे.

दूसरी युवती अपने साथ ले गई-

पारुल ने नाबालिगा को अपनी एक अन्य सहेली सीमा से फोन पर बातचीत की, इसके बाद पारुल अपने साथ नाबालिगा को एमपी नगर की होटल में ले गई, यहां पर दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक रुप से रेप किया, दोनों ने पारुल को 6 हजार रुपए दिए, इसके बाद फिर दूसरे होटल ले गए, यहां पर एक व्यक्ति ने नाबालिगा के साथ बलात्कार किया.

ऐसे भागी होटल से-

देह व्यापार के धंधे में ढकेलने वाली पारुल से नाबालिगा ने मना किया तो धमकी दी गई कि यदि मना करेगी तो उसके आदमी जान से मार देगें, यहां तक कि होटल के कमरे के बाहर पारुल ने अपने आदमियों को तैनात कर दिया, किसी तरह  वह होटल से भागकर सीधे अशोक गार्डन थाना पहुंच गई और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पारुल, सीमा व सैफ को पहले गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद होटल के दस्तावेजों की जांच के बाद भाजपा, जद नेता व पेट्रोल पम्प कारोबारी पर प्रकरण दर्ज कर आज डिंडौरी से गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

Leave a Reply