दम्पति बेटी का इलाज कराने नागपुर गए, चोरों ने घर में बोला धावा, लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

दम्पति बेटी का इलाज कराने नागपुर गए, चोरों ने घर में बोला धावा, लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

प्रेषित समय :16:01:13 PM / Wed, Sep 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में घर में ताला लगाकर जाना मतलब चोरों को आमंत्रण देना जैसी स्थिति हो गई है. ऐसा ही एक मामला जबलपुर के सनसिटी कंचनपुर अधारताल में सामने आया है, जहां पर शिल्पी अपनी पति युवराज निगम अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए नागपुर गई, इस दौरान चोरों ने सूने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवर व नगदी 25 हजार रुपए नगद सहित गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया. शिल्पी निगम के घर में हुई चोरी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सनसिटी कंचनपुर अधारताल निवासी शिल्पी निगम की बेटी की तबियत खराब रही, जिसके चलते शिल्पी अपने पति युवराज के साथ बेटी को लेकर नागपुर इलाज के लिए चली गई,  इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने आलमारी के लॉकर से सोने के दो मंगलसूत्र, दो हार, चार चूडिय़ां, चार कंगन, झुमकी, टाप्स, 8 अंगूठियां, दो चैन, चांदी की बिछिया, पायले, करधन, चांदी के बर्तन, 25 हजार रुपए नगद सहित गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया, आज सुबह 7 बजे के लगभग काम करने वाली महिला मंजू बर्मन पहुंची तो देखा कि मुख्य दरवाजा का ताला टूटा पड़ा है, आसपास के लोगों की भीड़ लगी रही, जिसके चलते तत्काल ही शिल्पी निगम की मां जयश्री शर्मा निवासी पुनीत नगर अधारताल को बुला लिया.

जयश्री शर्मा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. शिल्पी निगम के घर में हुई चोरी की वारदात से कालोनीवासियों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिनका कहना था कि इसके पहले भी चोरी की वारदातें हो चुकी है, आए दिन अन्य अपराधिक घटनाएं हो रही है, इसके बाद भी पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं की जा रही है. हालांकि चोरी के मामले में पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरु कर दी है. इसी तरह कोतवाली थानान्तर्गत चेरीताल क्षेत्र में मुकेश डुमार के घर के सामने खड़ा दो पहिया वाहन अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

Leave a Reply