BMW ने लॉन्च की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा

BMW ने लॉन्च की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा

प्रेषित समय :08:52:09 AM / Thu, Sep 9th, 2021

नई दिल्ली. BMW ने नयी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है. ये बाइक बेशक दिखने में छोटी है लेकिन इस बाइक को कंपनी ने हाईटेक बनाने में कोई कसर नहीं छोटी है. BMW ने अपनी इस बाइक को CE o2 नाम दिया है. जिसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. कंपनी इस बाइक का प्रोडक्शन जल्द ही शुरू करने की तैयारी कर रही है. आइए जानते है BMW CE o2 बाइक के बारे में…

BMW CE o2 बाइक के फीचर्स – BMW ने इस महीने की शुरुआत में BMW CE 02 कॉन्सेप्ट मिनी-बाइक को अपने घरेलू बाजार में पेश किया. यह मिनी इलेक्ट्रिक बाइक देखने में सिंपल, लेकिन साथ ही बेहद आधुनिक भी लगती है. फ्रंट में चार छोटी राउंड एलईडी लाइट लगी है. जिसके ऊपर (हैंडल बार के बीच में) एक छोटा सर्कुलर डिज़िटल डिस्प्ले सेट किया गया है, जो राइडर को जरूरी जानकारियां दिखाएगा. हालांकि, यह स्मार्ट डिस्प्ले नहीं है, जिसका मतलब है कि BMW ने इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर नहीं दिया है.

BMW CE o2 के स्पेसिफिकेशन्स – स्पेसिफिकेशन्स पर आते हैं. BMW CE 02 इलेक्ट्रिक बाइक में 11kW क्षमता की मोटर दी गई है, जिसकी बदौलत यह 90 Kmph (किमी प्रति घंटे) की टॉप स्पीड पकड़ सकती है. हालांकि, कंपनी ने बैटरी को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है. रेंज को लेकर बताया गया है कि बाइक सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Honda का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 130 किमी की रेंज

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

इन टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से आपके लिए कौन सबसे किफायती, जानें हर डिटेल

ओला ने भारत में लॉन्च किए दो इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और खूबियां

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजल ने दिखाई आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली झलक

Leave a Reply