थैंक क्यूं मोदीजी? 5 किलो राशन, 90 रुपए के फोटो वाले झोले में लेकर 900 की गैस पर पकाएंगे!

थैंक क्यूं मोदीजी? 5 किलो राशन, 90 रुपए के फोटो वाले झोले में लेकर 900 की गैस पर पकाएंगे!

प्रेषित समय :21:48:25 PM / Fri, Sep 10th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. कमाल की धमाल है! फेल छात्र को मेरिट में घोषित करने की दिलचस्प कवायद है- थैंक यू मोदीजी?

लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि- थैंक क्यूं मोदीजी? क्योंकि.... अब 5 किलो फ्री वाला राशन मोदीजी के फोटो वाले 90 रुपए के झोले में लोग ले जाएंगे और 900 रुपए की गैस पर पकाएंगे, इसलिए!

खबर है कि बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन, बोले तो.... 17 सितंबर से लेकर अगले तीन हफ्ते मतलब 7 अक्टूबर तक अलग-अलग आयोजन करेगी.

जिसके तहत 14 करोड़ राशन बैग, देश भर के बूथों में भेजे जाने वाले 5 करोड़ थैंक क्यूं मोदीजी पोस्ट कार्ड, नदियों को साफ करने के लिए 71 जगहों की पहचान और सोशल मीडिया पर हाईप्रोफाइल कैंपेन के साथ-साथ कोविड वैक्सीनेशन और पीएम के अब तक के काम और उनके जीवन पर एक सेमिनार आयोजित करेगी.

अलबत्ता, खबर यह भी है कि- युवा हल्ला बोल, संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन जुमलों और बेरोज़गारी को समर्पित होगा.

याद रहे, पिछले वर्ष भी अनुपम की अपील पर 17 सितंबर को जुमला दिवस एवं बेरोज़गार दिवस मनाया गया था, जो काफी चर्चा में भी रहा था.

युवा हल्ला बोल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ऋषव रंजन के हवाले से खबर है कि बेरोज़गार युवाओं में इस अपील को लेकर उत्साह है और पिछले वर्ष की तरह इस बार भी 17 सितंबर को यादगार बना देने का जुनून है. हमारी कोशिश है कि प्रधानमंत्री, सरकार से लेकर राजनीतिक पार्टियां और मीडिया तक का ध्यान बेरोज़गारी के गंभीर मुद्दे पर लाया जाए.

यह भी उल्लेखनीय है कि पिछले साल भारतीय जनता पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे एक सप्ताह सेवा सप्ताह मनाया था, लेकिन कुछ खास असर नजर नहीं आया, लिहाजा इस बार तगड़ी तैयारी है.

देखना दिलचस्प होगा कि देश की परेशान जनता के लिए- थैंक यू मोदीजी, मलहम साबित होता है या जले पर नमक!

चलते-चलते.... थैंक यू मोदीजी अभियान की सियासी चालाकी आपको प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट मंजुल के कार्टून में नजर आ सकती है?

#GDP
My today's #cartoon
Telegram: https://t.co/0zuidd6Oiw
All My Cartoons: https://t.co/P3V4zoI8mw
Support: https://t.co/C29IejS4Ja pic.twitter.com/WllpTNezZ9

— MANJUL (@MANJULtoons) September 2, 2021
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब ट्रेनों में नहीं फैल पाएगा कोरोना, फ्लाइट्स की तरह यूवीसी रोबोट तकनीक से कोच भी होंगे डिस्इंफेक्टेड, दिल्ली मंडल में हुई नई शुरूआत

दिल्ली विधानसभा में मिली गुप्त सुरंग, जमीन के अंदर से जाती है लाल किले तक

दिल्ली को पांच दिन बाद मिली झमाझम बारिश से राहत, बिहार में कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

Leave a Reply