तोते ने नोएडा पुलिस को किया परेशान, पांच महीने से नहीं मिली कोई खबर

तोते ने नोएडा पुलिस को किया परेशान, पांच महीने से नहीं मिली कोई खबर

प्रेषित समय :10:30:53 AM / Sat, Sep 11th, 2021

नोएडा.  नोएडा निवासी एक महिला ने पुलिस को अपने तोते के खोने की शिकायत दी लेकिन पांच महीने बीतने के बाद भी पुलिस तोता नहीं ढूंढ पाई. अब महिला ने फिर से शिकायत की है. पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह तोते को ढूंढ रहे हैं. पीड़ित महिला और पुलिसकर्मियों के बीच बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सेक्टर-39 थाना क्षेत्र निवासी महिला ने मई में डॉयल 112 पर फोन करके अपना तोता खोने की शिकायत की थी. इसके बाद डॉयल 112 ने सेक्टर-39 थाने को मामले से अवगत कराया था. महिला ने अपने पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था. पुलिस का कहना है कि पड़ोसी से पूछताछ में पता चला कि तोता उड़कर उनकी छत पर आया था. फिर वहां से भी उड़ गया.

महिला का कहना है कि पांच महीने बाद भी तोते के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है. महिला ने फिर पुलिस से शिकायत की है. साथ ही, पुलिस और महिला की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में थाना प्रभारी से महिला ने कहा है कि उन्होंने जिन चौकी प्रभारी का नंबर दिया था, वह कह रहे हैं, हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला सदरपुर चौकी का है. आपके बोलने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नंबर दिया था. सेक्टर-39 थाना प्रभारी राजीव बालयान ने बताया कि जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है. महिला को भी इस बारे में बता दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की भीषण टक्कर, बच्चे समेत पांच की मौत

अब ट्रेनों में नहीं फैल पाएगा कोरोना, फ्लाइट्स की तरह यूवीसी रोबोट तकनीक से कोच भी होंगे डिस्इंफेक्टेड, दिल्ली मंडल में हुई नई शुरूआत

दिल्ली को पांच दिन बाद मिली झमाझम बारिश से राहत, बिहार में कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

दिल्ली विधानसभा में मिली गुप्त सुरंग, जमीन के अंदर से जाती है लाल किले तक

दिल्ली भारी बारिश से बेहाल, ऑरेंज अलर्ट जारी, टूटा 19 साल का रिकॉर्ड

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की वीआईपी पार्किंग में मिले 11 जिंदा कारतूस, पुलिस कर रही है जांच

Leave a Reply