जबलपुर में फिर रिश्ता हुआ कलंकित: बिहार से आए चचेरे भाई ने किया रेप, गर्भवती होने पर नाबालिगा ने किया खुलासा

जबलपुर में फिर रिश्ता हुआ कलंकित: बिहार से आए चचेरे भाई ने किया रेप, गर्भवती होने पर नाबालिगा ने किया खुलासा

प्रेषित समय :19:02:09 PM / Sat, Sep 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाले वाली घटना सामने आई है, जिसमें बिहार से आए चचेरे भाई ने नाबालिगा के साथ चार माह तक बलात्कार किया. नाबालिगा को जब तकलीफ होने लगी तो परिजनों ने अस्पताल ले जाकर जांच कराई तो पता चला कि वह गर्भवती है, जिसपर उसने चचेरे भाई द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. इधर नाबालिगा के गर्भवती होने की जानकारी लगते ही युवक बिहार भाग गया. पुलिस ने नाबालिगा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

अधारताल पुलिस के अनुसार बिहार निवासी युवक काम के सिलसिले में अपनी रिश्तेदार के चाचा के घर अधारताल स्थित घर में आकर रुक गया,  घर में रुके युवक पर परिजनों को किसी प्रकार का संदेह नहीं रहा, इस बात का फायदा उठाते हुए युवक ने एक दिन वह काम की तलाश करने के बाद घर आया तो देखा कि नाबालिग चचेरी बहन घर में अकेली है, उसने परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की तो चचेरी बहन ने बताया कि सभी लोग बाहर गए है, इस बात का फायदा उठाते हुए युवक ने नाबालिगा के साथ अश£ील हरकतें शुरु कर दी, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए रेप किया.

इसके बाद करीब चार माह तक युवक द्वारा चचेरी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए जाते रहे, इस दौरान नाबालिगा को पेट में तकलीफ भी होने लगी, जब नाबालिगा को असहनीय पीड़ा होने लगी तो उसे परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर जांच में पता चला कि नाबालिगा के पेट में चार माह का गर्भ है, इस बात को सुनकर परिजन स्तब्ध रह गए, पूछताछ करने पर नाबालिगा ने परिजनों को चचेरे भाई द्वारा किए जाने वाले कृत्य की जानकारी दी. इधर युवक को जैसे ही नाबालिगा के गर्भवती होने की जानकारी लगी तो वह बिहार भाग गया. परिजनों के साथ अधारताल थाना पहुंची नाबालिगा ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

Leave a Reply