गर्लफ्रेंड से बात करने पर भड़का पुराना बॉयफ्रेंड, साथी से कराया युवक पर जानलेवा हमला

गर्लफ्रेंड से बात करने पर भड़का पुराना बॉयफ्रेंड, साथी से कराया युवक पर जानलेवा हमला

प्रेषित समय :17:26:07 PM / Sat, Sep 11th, 2021

पनलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुदवारी अमखेरा में देर रात दो बजे के लगभग गलफेे्रं ड से बात करने पर पुराना बॉयफ्रेंड अशोक कुशवाहा आगबबूला हो गया, जिसके इशारे पर आशीष नामक बदमाश ने मनीष रजक पर चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में मनीष रजक के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर मनीष की हालत गंभीर बनी हुई.  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रैठरा पाटन निवासी मनीष रजक वर्तमान में कुदवारी अमखेरा रोड के पास रह रहा है जो प्लास्टिक की कुर्सी बनाने का काम करता है, करीब तीन माह पहले मनीष की क्षेत्र में ही रहने वाली एक लड़की से पहचान हो गई, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे. बीती रात 8.30 बजे के लगभग पानी गिरने के कारण वह अपने घर में रहा, देर रात दो बजे के लगभग मनीष के पास उसकी गर्लफे्रंड का फोन आया जिसने मिलने के लिए काली मंदिर के पास बुलाया. गर्लफे्रंड के फोन आते ही मनीष काली मंदिर के पास पहुंच गया, कुछ देर बाद लड़की भी आ गई, दोनों साथ में बैठकर एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे.

मनीष के गर्लफे्रंड से बात करने की खबर जब पुराने बॉयफ्रेंड अशोक कुशवाहा को लगी तो वह अपने साथी आशीष व सौरभ को लेकर पहुंच गया, तीनों ने गाली गलौज करते हुए पहले तो मनीष के साथ जमकर मारपीट की, मनीष द्वारा विरोध किए जाने पर अशोक के इशारे पर आशीष ने चाकू निकालकर मनीष पर कई वार किए, जिससे मनीष के शरीर पर गंभीर चोटें आई. खून से लथपथ मनीष सड़क पर गिर गया, जिसे देख लड़की चीखते हुए अपने घर भाग गई, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने मनीष रजक को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, मनीष को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश करते हुए देर रात ही गिरफ्तार कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : 14 साल की छात्रा से गैंगरेप, प्रेमी ने शादी का झांसा देकर बुलाया, रेप के बाद 4 दोस्तों के हवाले किया

एमपी में कोरोना के बाद वायरल फीवर का कहर, भोपाल में 355 तो जबलपुर में मरीजों का आंकड़ा 500 के पार

जबलपुर के कृषि वैज्ञानिक डॉ. आकाश पारे को तमिलनाडु सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदा दी

जबलपुर के कृषि वैज्ञानिक डॉ. आकाश पारे को तमिलनाडु सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदा दी

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: कोरोना की तीसरी लहर को रोकने वैक्सीनेशन अभियान तेज करें, जबलपुर में संक्रमित को अस्पताल जाना ही होगा

Leave a Reply