जबलपुर में जूनियर डाक्टरों पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

जबलपुर में जूनियर डाक्टरों पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :15:57:45 PM / Sat, Sep 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर मेडिकल कालेज के जूनियर डाक्टरों पर हमला करने वाले चार बदमाशों सहित एक नाबालिग को पुलिस ने चंद घंटो में गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों ने हमला उस वक्त किया है जब जूनियर डाक्टर गणेश भगवान की मूर्ति की स्थापना करने के लिए हॉस्टल के सामने से गुजर रहे थे.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आनंदपुर कुटिया के सामने सुभाष नगर सिंधी केम्प सागर निवासी मुकेश छाबड़ा उम्र 23 वर्ष जबलपुर मेडिकल कालेज का छात्र है जो हॉस्टल क्रमांक एक में रहता है. डाक्टर मुकेश अपने साथी  प्रकाश , हरफूल चैधरी , अनवेश प्रताप सिंह अन्य छात्र बीती रात दस बजे के लगभग गणेश जी की मूर्ति लेकर हॉस्टल क्रमांक तीन से हॉस्टल क्रमांक एक जाने के लिए निकले, जब सभी छात्र मुख्य मार्ग से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान अजय उर्फ अज्जू पिता गोविंद पटेल उम्र 20 वर्ष, दुर्गेश पटेल उम्र 19 वर्ष, दीपक पटेल उम्र 20 वर्ष, अभिषेक भारती उम्र 20 वर्ष एवं एक 17 वर्षीय किशोर निवासी टेमरभीटा गोराबाजार पहुंच गए, जिन्होने गाली गलौज करते हुए किसी लड़के के बारे में पूछताछ शुरु कर दी, जूनियर डाक्टरों ने अनभिज्ञता जाहिर की तो सभी ने चाकू निकालकर जूनियर डाक्टर मुकेश पर हमला कर दिया, मुकेश पर हमला होते देख साथी हरफूल चौधरी व अनवेश प्रतापसिंह ने बीच बचाव किया तो उसपर भी चाकुओं से हमला किया, हमले में तीनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. शोर सुनकर हॉस्टल के अन्य छात्र भी भागते हुए आ गए, जिन्होने घायलों को तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को खबर दी, इस दौरान हॉस्टल के कई छात्र एकत्र हो गए थे, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों को कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : 14 साल की छात्रा से गैंगरेप, प्रेमी ने शादी का झांसा देकर बुलाया, रेप के बाद 4 दोस्तों के हवाले किया

एमपी में कोरोना के बाद वायरल फीवर का कहर, भोपाल में 355 तो जबलपुर में मरीजों का आंकड़ा 500 के पार

जबलपुर के कृषि वैज्ञानिक डॉ. आकाश पारे को तमिलनाडु सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदा दी

जबलपुर के कृषि वैज्ञानिक डॉ. आकाश पारे को तमिलनाडु सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदा दी

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: कोरोना की तीसरी लहर को रोकने वैक्सीनेशन अभियान तेज करें, जबलपुर में संक्रमित को अस्पताल जाना ही होगा

जबलपुर के शिक्षा विभाग में जंगलराज, डीईओ ने नियम विरुद्ध कर दिया सतना स्थानान्तरण

Leave a Reply