जबलपुर आ रहे कारोबारियों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक की मौत

जबलपुर आ रहे कारोबारियों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक की मौत

प्रेषित समय :20:33:53 PM / Sun, Sep 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के तेंदूखेड़ा जिला दमोह में आज एक कार बे्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, हादसे में दोनों कारोबारी विक्की बलेचा व उसके साथी हनी शुक्ला के शरीर पर गंभीर चोटें आई, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकालकर जबलपुर के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर विक्की बलेचा की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं हनी की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार जबलपुर के रामपुर क्षेत्र में रहने वाले थोक कुकर कारोबारी विक्की बलेचा अपने दोस्त हनी शुक्ला के साथ रतलाम से सागर होते हुए जबलपुर के लिए रवाना हुए, जब वे तेंदूखेड़ा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान पंडा बाबा क्षेत्र के समीप कार के बे्रेक फेल हो गए, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, गहरी खाई में गिरी कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं विक्की व हनी के शरीर पर गंभीर चोटें आई, दोनों युवक कार के अंदर ही खून से लथपथ हालत में फंसे रहे, ग्रामीणों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को कार से निकालकर तेंदूखेड़ा स्थित स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां पर दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया, मेडिकल अस्पताल में शाम 4 बजे के लगभग विक्की बलेचा की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं हनी शुक्ला की हालत को देखते हुए भरती कर उपचार किया जा रहा है. खबर मिलते ही दोनों युवकों के परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. इधर पुलिस ने कार को के्रन की मदद से उठाकर थाना में रखवा दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

Leave a Reply