रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आर्शीवाद

रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आर्शीवाद

प्रेषित समय :15:13:42 PM / Sun, Sep 12th, 2021

रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी रविवार को दो दिवसीय दौरे पर अपनी मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच गई हैं. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और पदाधिकारियों संग बैठक करेंगी. जबकि रायबरेली के रास्ते में लखनऊ-रायबरेली बॉर्डर पर प्रियंका गांधी ने चुरुवा हनुमान मंदिर में माथा टेका और पुजारी से आशीर्वाद लेकर प्रसाद ग्रहण किया.

इस दौरे पर सबसे पहले बछरावां-लखनऊ बॉर्डर पर स्थित चुरुवा हनुमान मंदिर के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. हालांकि प्रियंका गांधी के रायबरेली आगमन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता स्वागत करने के उत्साह में आपस में ही भिड़ गए. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले की सीमा की शुरुआत से ही स्वागत के लिए लोगों को लगा रखा था.

वहीं प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं को दिन रात कार्य करने की जरूरत है. टिकट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी. उन्होंने कहा कि संगठन का काम अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है तथा आगामी चुनाव में टिकट बंटवारे में संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी.

दरअसल प्रियंका गांधी ज्यादातर समय दिल्ली में रहती हैं. चुनावी तैयारियों के लिए समय-समय पर ही यूपी दौरे पर पहुंचती हैं. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी ऐसा लगने लगा है कि अगर पार्टी महासचिव लखनऊ में ज्यादा समय गुजारतीं तो चुनाव की तैयारी ज्यादा अच्छी हो सकती थी. हालांकि प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट चुकी हैं. कांग्रेस अब प्रतिज्ञा यात्रा निकालकर वचन निभाने के वादे के साथ जनता के बीच जाने की प्लानिंग कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के आगरा में बर्थडे पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी छत, 2 की मौत और 15 घायल

उत्तर प्रदेश में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल आज से खुलेंगे

उत्तर प्रदेश में आज से खुले कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, 23 अगस्त से शुरू होंगी 6वीं से 8वीं तक की क्लास

उत्तर प्रदेश: कोरोना गाइडलाइन के पालन के साथ घरों में ताजिया रखने की अनुमति

देश में सबसे अधिक उत्तर प्रदेश फिर प. बंगाल में शराब पीने वाले लोगों की संख्या: रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश की महिला शिक्षकों ने मांगा हर माह तीन दिन का मासिक धर्म अवकाश

Leave a Reply