महाराष्ट्र: दामाद ने सास से पूछा बीवी का पता, नहीं बताने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बांस

महाराष्ट्र: दामाद ने सास से पूछा बीवी का पता, नहीं बताने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बांस

प्रेषित समय :18:14:11 PM / Mon, Sep 13th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक दामाद ने बेरहमी से अपनी सास की हत्या कर दी. आरोप है कि आरोपी ने जेल से छूटने के बाद अपनी सास की हत्या कर दी. वो 3 साल की सजा काटकर जेल से बाहर निकला था.

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी दामाद ने सबसे पहले अपनी सास के सिर पर टाइल्स से हमला किया. इसके बाद उसने अपनी सास पर चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए. वो इतने पर ही नहीं रुका. फिर आरोपी ने अपनी सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया और उनके शरीर के इंटरनल पार्ट्स बाहर निकाल लिए. पुलिस ने आरोपी खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. अब रिपोर्ट में आईपीसी की धारा 377 भी जोड़ दी गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता अपनी बेटी के साथ मुंबई के विले पार्ले में रहती थी. दामाद के जेल जाने के बाद महिला की बेटी ने दूसरी शादी कर ली थी और जिसके बाद उसने एक बेटे को भी जन्म दिया था. जेल से निकलने के बाद आरोपी जब अपने ससुराल पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसने अपनी पत्नी से दूसरे पति को छोडऩे के लिए कहा लेकिन वो नहीं मानी.

उन्होंने आगे कहा कि अगले दिन जब आरोपी फिर से अपने ससुराल पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा घर पर नहीं है. इसके बाद उसने सास से पूछा कि मेरी पत्नी कहां है? लेकिन सास ने अपनी बेटी का पता दामाद को नहीं बताया. इस बात पर वो नाराज हो गया और अपनी सास का मर्डर कर दिया. बता दें कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशन में 28 केस दर्ज हैं, जिनमें से 8 में कोर्ट उसे दोषी करार दे चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के ठाणे में बड़ा हादसा: बिल्डिंग के तीसरी फ्लोर का स्लैब गिरने से दो लोगों की मौत

महाराष्ट्र: राज्य सरकार ने धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रमों पर लगाई रोक, सीएम उद्धव बोले- लोगों के जीवन से बढ़कर कुछ नहीं

महाराष्ट्र: भीख मांगने के लिए डेढ़ लाख में दो बच्चों की खरीदी, 100 रुपए के बांड पेपर पर हुआ सौदा

महाराष्ट्र: जलगांव के 750 से ज्यादा गांव पानी में डूबे, 500 से ज्यादा मवेशियों की मौत, कई गांवों में लोग फंसे

महाराष्ट्र टीईटी के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट आगे बढ़ी, ऐसे करें अप्लाई

महाराष्ट्र में दही हांडी पर प्रतिबंध से खड़ा हुआ सियासी बवाल, BJP-MNS बोली हम तो मनाएंगे

Leave a Reply