पत्नी गणेश पंडाल में भजन गाने गई, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

पत्नी गणेश पंडाल में भजन गाने गई, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:05:54 PM / Tue, Sep 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम जटवा पनागर में सतेन्द्र यादव ने उस वक्त फांसी लगा ली, जब पत्नी मोहल्ले की महिलाओं के साथ गणेश पंडाल में भजन गाने गई थी. भजन गाकर देर रात लौटी पत्नी घर लौटी और पति को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो चीख पड़ी शोर सुनकर आसपास के लोग सहित परिजन पहुंच गए, जिन्होने सतेन्द्र यादव को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जटवा निवासी सतेन्द्र यादव उम्र 28 वर्ष शराब पीने का आदी रहा, रोज रात को शराब पीकर घर आता और हंगामा करता रहा, बीती रात 12 बजे के लगभग सतेन्द्र शराब पीकर घर पहुंचा और शोर मचाते हुए अपने कमरे में चला गया, कुछ देर बाद पत्नी  उठी और मोहल्ले की महिलाओं के साथ गणेश पंडाल में भजन गाने के लिए चली गई, कमरे में अकेले सतेन्द्र ने सीलिंग में लगे हुक में रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली, रात डेढ़ बजे के लगभग पत्नी घर आई और कमरे में पहुंची तो देखा कि पति फांसी के फंदे पर झूल रहे है, जिसपर वह चीख पड़ी, शोर सुनकर देवर सहित परिवार के अन्य सदस्य, आसपास रहने वाले लोग पहुंच गए, देखा तो सतेन्द्र फांसी के फंदे पर झूल रहा है, सतेन्द्र को इस हालत में देख सभी लोग स्तब्ध रह गए. देखते ही देखते गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई, कई लोग एकत्र हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, घटना को लेकर गांव में आज सुबह से मातम छाया रहा.

बेटे को फांसी के फंदे पर झूलते देख बेहोश हुई मां-

पनागर के ही ग्राम कंदराखेड़ा पुरानी बस्ती में शराब पीकर आए नितिन पटैल उम्र 28 वर्ष ने रात 12.30 बजे के लगभग कमरा बंद कर फांसी लगा ली, क ाफी देर तक नितिन के बाहर न आने पर मां उर्मिला चिंतित हो गई, जिन्होने आवाज लगाई लेकिन कोई जबाव नहीं मिला, इसके बाद उन्होने खिड़की से झांककर देखा तो बेटा नितिन फांसी के फंदे पर झूल रहा है, बेटे को इस हालत में मां उर्मिला चीखकर बेहोश हो गई, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य पहुंच गए, उन्होने नितिन को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो हतप्रभ रह गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

Leave a Reply