टीम इंडिया को हराने वाला श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलेगा, विराट कोहली ने भेजा न्यौता

टीम इंडिया को हराने वाला श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलेगा, विराट कोहली ने भेजा न्यौता

प्रेषित समय :18:52:50 PM / Sat, Aug 21st, 2021

नई दिल्ली. आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने आईपीएल 2021 के यूएई चरण से पहले श्रीलंकाई ऑल राउंडर वानिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा के साथ-साथ सिंगापुर के ऑल राउंडर टिम डेविड को साइन किया है.

समझा जाता है कि न्यूजीलैंड के फिन ऐलन और स्कॉट कुगलेइजन को न्यूजीलैंड की बंगलादेश के खिलाफ श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में चयनित किए जाने और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जैम्पा, डैनियल सैम्स और केन रिचर्डसन की ओर से खुद को टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए अनुपलब्ध घोषित करने के मद्देनजर इन खिलाड़यिों के साथ करार किया गया है. इस बीच साइमन कैटिच ने भी फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है. ऐसे में माइक हेसन क्रिकेट निदेशक के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के अलावा शेष आईपीएल 2021 सत्र के लिए टीम की कोचिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

बता दें कि धवन की कप्तानी में टीम इंडिया जब जुलाई में श्रीलंका पहुंची थी तो वानिंदु हसरंगा ने टीम का सबसे बुरा हाल किया था. हम टी-20 भी जीतने वाले थे, लेकिन फाइनल में जो हुआ वो भुलाए नहीं भूलता. भारतीय खेमे में रनों का आकाल पड़ गया. खिलाड़ी आते गए और जाते गए. पिच पर ऐसा जादू चल रहा था कि कोई टिक नहीं पाया. कोई एक दो, कोई तीन तो कोई पहली पर ही चलते बना. महज 81 रन पर भारतीय शेर ढेर हो गए. तीन तो खाता भी नहीं खोल पाए. राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली इस टीम का यह बुरा हाल हसरंगा ने किया था. अब वही वानिंदु हसरंगा आईपीएल में आ रहे हैं. इंग्लैंड से मैच पर नजर रख रहे विराट कोहली ने बुलावा भिजवाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए बीसीसीआई ने किए कोविड प्रोटोकॉल में बदलाव

आईपीएल में हुआ बड़ा बदलाव, स्टैंड में गेंद गई तो उससे मैच नहीं खेला जाएगा

यूएई में 19 सितंबर से होगा आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

आईपीएल के अगले साल के सीजन में 10 टीमें होंगी, 2 नई टीमों के लिए बीसीसीआई जुलाई में निकालेगा टेण्डर

IPL 2021 में खेलेंगे डेवॉन कॉनवे? अब आईपीएल टीमों की नजर है कीवी बल्लेबाज पर

बीसीसीआई की बैठक में बड़ा फैसला, यूएई में खेले जाएंगे आईपीएल के बाकी मैच

Leave a Reply