छत्तीसगढ़ में रायगढ़ के कांग्रेसी नेता व बड़े कारोबारी मदन मित्तल की पत्नी समेत हत्या

छत्तीसगढ़ में रायगढ़ के कांग्रेसी नेता व बड़े कारोबारी मदन मित्तल की पत्नी समेत हत्या

प्रेषित समय :18:46:48 PM / Thu, Sep 23rd, 2021

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और बड़े कारोबारी मदन मित्तल की हत्या कर दी गई है. मदन के साथ ही उनकी पत्नी अंजू देवी का भी शव उनके घर से ही गुरुवार की सुबह बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि लूट के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. बड़े कारोबारी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौके पर तैनात कर दिए गए हैं. लैलूंगा थाने के टीआई भी मौके पर ही हैं. इनके अलावा एसपी समेत अन्य बड़े अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक मदन मित्तल कांग्रेस जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे. जिले में कांग्रेस संगठन में इनकी पकड़ मजबूत मानी जाती रही है. स्थानीय विधायक समेत अन्य बड़े नेताओं के करीबी भी माने जाते हैं. बताया जा रहा है कि लैलूंगा में उनकी खुद की राईस मिल समेत अन्य बड़े कारोबार हैं. पुलिस ने शव को बरामद कर फोरेंसिक टीम को बुलाया है. शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या को अंजाम देने की बात कही जा रही है. फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्कॉड को भी मौके पर बुलाया गया है. बड़े कारोबारी और कांग्रेसी नेता की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुबह ही परिवार के ही किसी सदस्य ने मदन मित्तल और उनकी पत्नी की हत्या की सूचना दी. इसके बाद मौके पर दल-बल के साथ पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पंचनामा के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस फिलहाल आरोपी को अज्ञात मानकर ही जांच कर रही है. इस मामले में आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में चोरी के आरोप में सुरक्षाकर्मियों ने दो लोगों को खंभे से बांधकर पीटा, तीन गिरफ्तार

एमपी के बैतूल में छत्तीसगढ़ से आरोपियों को पकड़कर लौट रही पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, एसआई की मौत

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

छत्तीसगढ़ सरकार ने दी कर्मचारियों को खुशखबरी, 5 प्रतिशत बढ़ाया डीए

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों का डीए बढ़ा, अब 17% मिलेगा भत्ता, राज्य के लाखों कर्मचारियों, पेंशनर्स को फायदा

छत्तीसगढ़ में बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, छात्रावास अधीक्षक सहित 3 गिरफ्तार

Leave a Reply