जबलपुर में नाबालिगा को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप

जबलपुर में नाबालिगा को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप

प्रेषित समय :18:05:51 PM / Thu, Sep 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र से नाबालिगा का अपहरण कर निकेश गोटियां नामक बदमाश ने बंधक बनाकर दो दिन तक बलात्कार किया, किसी तरह नाबालिगा चंगुल से छूटकर घर आई और परिजनों को निकेश गोटियां द्वारा किए गए कृत्य के बारे में बताया, इसके बाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने निकेश गोटिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा घर के किसी काम से निकली रही, रास्ते में निकेश गोटियां नामक युवक मिला, जो धमकी देकर नाबालिगा को अपने साथ एक घर में ले गया, जहां पर नाबालिगा को बंधक बनाकर बलात्कार किया, इस दौरान नाबालिगा ने विरोध किया तो शादी करने का कह दिया, इसके बाद वह शहर में इधर से उधर घुमाता रहा. वहीं बेटी के अचानक गायब होने से परिजन परेशान रहे, उन्होने अपने स्तर पर तलाश भी की लेकिन नाबालिगा का कहीं पता नहीं चल सका. जिसकी सूचना थाना में दी गई, हवस का शिकार हो रही नाबालिगा मौक ा मिलते ही निकेश के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंच गई, जिसे देख कुछ पल के लिए परिजन भी स्तब्ध रह गए, जिनके पूछताछ करने पर नाबालिगा ने घटनाक्रम के बारे में बताया. इस मामले में पुलिस ने निकेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

घर में घुसकर किशोर के साथ रेप-

इसी तरह बेलबाग क्षेत्र में भी अर्जुन वंशकार नामक बदमाश ने 17 वर्षीय किशोरी को अकेला पाकर घर में ही बलात्कार किया, इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. घटना से व्यथित किशोरी ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मासूम बेटी के साथ रेप होते देख चीख पड़े परिजन

जबलपुर में लकवाग्रस्त महिला के साथ रेप, 10 साल से बिस्तर पर पड़ी है पीडि़ता

बेटी पर आती है मृत चाचा की आत्मा, मां ने इलाज के लिए रेप करवा दिया

रेप का बदला गैंगरेप, आरोपी की बहन ने पीडि़ता के सगे भाईयों पर लगाए आरोप..!

कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप, बड़े होटल में इस घटना को दिया अंजाम

छत्तीसगढ़ में बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, छात्रावास अधीक्षक सहित 3 गिरफ्तार

Leave a Reply