जबलपुर में मासूम बेटी के साथ रेप होते देख चीख पड़े परिजन

जबलपुर में मासूम बेटी के साथ रेप होते देख चीख पड़े परिजन

प्रेषित समय :21:12:18 PM / Wed, Sep 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के तिलवारा क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें एक युवक ने दस साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया, युवक को बलात्कार करते देख परिजन चीख पड़े, जिसपर आरोपी युवक धमकी देते हुए भाग निकला, मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है, वहीं माढ़ोताल क्षेत्र में भी एक घटना सामने आई है, जिसमें युवक ने नौकरानी के साथ रेप किया है.

पुलिस के अनुसार तिलवारा क्षेत्र में रहने वाला सुरेश नामक बदमाश क्षेत्र में ही अपने परिचित के घर रात के वक्त किसी काम से पहुंचा, जहां पर देखा कि दस वर्षीय बालिका अकेली खेल रही है. सुरेश ने बालिका को अकेला पाकर उसके साथ रेप कर दिया, बच्ची की चीख सुनकर पड़ोस में बैठे परिजन दौड़कर पहुंच गए, सुरेश को बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करते देख चीख पड़े, शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए, जिन्हे देख सुरेश धमकी देते हुए भाग निकला, परिजनों ने मामले की जानकारी तिलवारा थाना पहुंचकर दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी सुरेश को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया.

पत्नी के जाते ही नौकरानी के साथ बलात्कार-

इसी तरह माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाला युवक ने अपनी नौकरानी के साथ उस वक्त रेप कर दिया, जब उसकी पत्नी, बच्चों को लेने के लिए स्कूल गई थी. पत्नी लौटकर आई और उसने पति को नौकरानी के साथ रेप करते देखा तो आगबबूला हो गई, उसके विरोध करने पर पति ने मारपीट कर दी, महिला ने नौकरानी को महिला थाना ले जाकर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सहारा इंडिया के खिलाफ अब सड़कों पर उतरे लोग

बारुदी सुरंग के धमाके भी होगें बेअसर: जबलपुर की व्हीकल फैक्टरी में बना हाईटेक माइंस प्रोटेक्टेड वाहन

जबलपुर में 22 सितम्बर से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेगे पांचवी तक के स्कूल

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने निर्धन गरीब बच्चों को बैठने प्रदान की 40 डेस्क-बैंच

जबलपुर में लकवाग्रस्त महिला के साथ रेप, 10 साल से बिस्तर पर पड़ी है पीडि़ता

जबलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत

Leave a Reply