खतरा हिंदू-मुसलमान को नहीं बल्कि मोदी और ओवैसी को है : दिग्विजय सिंह

खतरा हिंदू-मुसलमान को नहीं बल्कि मोदी और ओवैसी को है : दिग्विजय सिंह

प्रेषित समय :11:07:40 AM / Thu, Sep 23rd, 2021

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि एक स्टडी के मुताबिक देश में हिंदुओं के मुकाबले मुसलमानों की जन्मदर लगातार घट रही है और 2028 तक हिंदू औऱ मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी. बीजेपी हिंदुओं को गुमराह करने का काम कर रही है और यही काम मुसलमानों के लिए ओवैसी कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘ये कहते हैं कि मुसलमान 4-4 बीवी कर लेते हैं. दर्जनों बच्चे पैदा कर लेते हैं. और 10-20 साल बाद मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे और हिंदू अल्पसंख्यक हो जाएंगे. मैं चुनौती देता हूं जो भी मुझसे चर्चा करना चाहें कर लें.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज एक रिपोर्ट आई है, जिसमें सेंसेस रिपोर्ट के आधार पर स्टडी किया गया है कि 1951 से लेकर आज तक मुसलमानों की जन्मदर जितनी तेजी से घट रही है उतनी तेजी से हिंदुओं की जन्मदर नहीं घटी है, लेकिन आज भी मुसलमानों की जन्मदर 2.7 है और हिंदुओं की 2.3 है यानि कि परिवार में 2.3 परिवार आ जाता है, उनका 2.7 है, लेकिन जिस प्रकार से जनसंख्या की जन्मदर घट रही है. 2028 तक हिंदुओं की और मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी औऱ उस समय पूरे देश में जनसंख्या स्थिर हो जाएगी.

उन्होंने कहा जो भी बढ़ोतरी होगी वो 2028 तक होगी. उसके बाद नहीं होगी. पूर्व सीएम ने कहा कि आज मुसलमानों को खतरा बताकर हिंदुओं को गुमराह किया जाता है, और दूसरी तरफ एक ओवैसी साहब है जो मुसलमानों को खतरा बताकर वोट कमाना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी जी हिंदुओं को खतरा बताते हैं, ओवेसी जी मुसलमानों को खतरा बताते हैं. न हिंदुओं को खतरा है और न मुसलमानों को खतरा है, खतरा है तो मोदी जी और ओवैसी जी को खतरा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने की 8 हाईकोर्ट के लिए नए मुख्य न्यायाधीश और 5 के ट्रांसफर की सिफारिश, एमपी हाईकोर्ट के सीजे के लिए इनका है नाम

एमपी के बैतूल में छत्तीसगढ़ से आरोपियों को पकड़कर लौट रही पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, एसआई की मौत

महर्षि स्कूल बिना फीस स्ट्रक्चर के छात्रों से वसूल रही फीस, एमपी स्टूडेंट यूनियन ने जताया विरोध

एमपी में 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण पर रोक बरकरार: 30 सितम्बर को होगी अगली सुनवाई

एमपी हाईकोर्ट ने कहा: अनुकम्पा नियुक्ति में कोताही अनुचित है

एमपी: स्कूल की प्रार्थना में देर से पहुंचीं तो शिक्षक ने की पिटाई, दो छात्राएं अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply