जेल में आनंद गिरि की हत्या की आशंका, वकील ने की सुरक्षा की मांग

जेल में आनंद गिरि की हत्या की आशंका, वकील ने की सुरक्षा की मांग

प्रेषित समय :19:43:08 PM / Thu, Sep 23rd, 2021

प्रयागराज. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की कथित आत्महत्या मामले में तीसरे आरोपी संदीप तिवारी को पुलिस ने बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया. महंत नरेंद्र गिरि के मामले में दो अन्य आरोपियों आनंद गिरि और आद्या प्रसाद तिवारी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं जेल में आनंद गिरि की जान को खतरा बताया जा रहा है. आनंद गिरी के वकील ने हत्या की आशंका जताई है.

वकील ने आशंका जताई है कि जेल में और जेल से अदालत में पेश करने के दौरान आनंद गिरि पर हमला हो सकता है. इस संबंध में कोर्ट में एक एप्लीकेशन भी दी गई है. साथ ही आनंद गिरि की जेल में सुरक्षा को लेकर इंतजाम किए जाने की मांग की गई है. वकील ने दावा किया है कि अदालत में पेशी के दौरान आनंद गिरी के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट हुई.

वहीं एप्लीकेशन के जरिए अदालत से गुहार लगाई है कि नैनी जेल अधिकारी आनंद गिरि को जेल में विशेष सुरक्षा दें. साथ ही प्रयागराज पुलिस पेशी के दौरान सुरक्षा दे. वहीं जार्ज टाउन थाने के प्रभारी निरीक्षक महेश सिंह ने संदीप तिवारी को बुधवार की शाम गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की. हालांकि उन्होंने गिरफ्तारी का समय और स्थान बताने से इनकार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महंत नरेंद्र गिरि ने सुसाइड नोट में सब बताया, उत्तराधिकारी से लेकर मौत का कौन जिम्मेदार

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि नहीं रहे, प्रयागराज के बाघंबरी गद्दी मठ में संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

प्रयागराज: महंत नरेंद्र गिरि से शिष्य आनंद गिरि ने पैर पकड़कर मांगी माफी, दोनों के बीच विवाद सुलझा

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि नहीं रहे, प्रयागराज के बाघंबरी गद्दी मठ में संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

प्रयागराज में एक और संदिग्ध आतंकी ने किया सरेंडर, फेसबुक पर लाइव कहा- बेगुनाह हूं

यूपी के 25 जिलों में बारिश का अलर्ट, लखनऊ-बनारस में सुबह से बादल छाए, प्रयागराज में तेज बारिश जारी

प्रयागराज-अयोध्या के बाद अब बदलेगा अलीगढ़ का नाम, तैयारियां शुरू

प्रयागराज में तीन बच्चों सहित मां की तालाब में मिली लाश, आत्महत्या की आशंका

Leave a Reply