जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 15 अनाथ बच्चियों की 44000 हजार रुपए फीस दी

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 15 अनाथ बच्चियों की 44000 हजार रुपए फीस दी

प्रेषित समय :20:59:38 PM / Sat, Sep 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज रोटरी क्लब साउथ ने शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करते हुए नव आदर्श कन्या शाला प्रेम नगर में 15 अनाथ बच्चियों की करीब 44000 रुपए फीस प्रदान की. इस मौके पर सदस्यों ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों की हर समस्या का निराकरण करने के लिए संकल्पित है.

इस मौके पर नव आदर्श कन्या शाला स्कूल के अध्यक्ष संजय लोखटिया ने बताया यह स्कूल सन 1962 में जबलपुर टिम्बर मर्चेंट एसोसिएशन द्वारा प्रारम्भ की गई थी. जिसमे अत्यंत गरीब निर्धन बच्चे बच्चियां पढ़ती हैं,  सचिव नीता चावला स्कूल में कुछ कमरों क ा निर्माण सभी के सहयोग से कराने का आव्हान किया, जिसपर सभी सदस्यों ने जिसमे उपस्थित रोटेरियन साथियो ने यथा सम्भव मदद का वादा किया.  प्रबंधक रमेश पटेल ने बताया कि पहले भी रोतरीं क्लब जबलपुर साउथ ने अरुनकान्त अग्रवाल के माध्यम से एक कमरे का निर्माण करवाया 44000 की राशि का चेक रोटरी क्लब जबलपुर साउथ के अध्यक्ष    अनुराग जैन गढ़वाल ने उपस्थित सदस्यों के साथ मिलकर कमेटी को प्रदान किया.  

क्लब जबलपुर साउथ के सदस्य अजय चौधरी, पवन जैन, संतोष अग्रवाल,  सोमेश गढ़ावाल, शैलेश जैन, डॉ जयंत तंखिवाल, लक्ष्मीकांत शुक्ला, धर्मेंद्र प्रताप सिंह, मुकेश काल्वे, मानसी काल्वे आदि से एकत्रित की गई. साथ ही इसमें रोटरी क्लब जबलपुर  साउथ के आवाहन पर कांग्रेस नेता जगतबहादुर  सिंह अन्नू से 3 बच्चियों की फीस 11000 की राशि प्राप्त कर भी इस इस स्कूल को भेंट की.

आज के कार्यक्रम में श्रीमती प्रियंका श्रीवास्तव, लक्ष्मीकांत शुक्ला बबुआ, सारंग भिड़े, प्रियल शुक्ला, स्कूल से श्रीमती प्रतिभा गिरधर, श्रीमती ज्योति मेंदीरत्ता, श्रीमती विभा दुबे उपस्थित रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के धुआंधार में मौत की सेल्फी: पैर फिसलने से गिरे दोनों युवक अभी तक लापता

जबलपुर के ब्यौहारबाग गोदाम में पकड़ा 300 बोरी गेंहू-चांवल, थाना पहुंचते-पहुंचते 70 बोरी हो गया

जबलपुर में घर से निकले युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थ चौकीदार की कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद मौत, निष्पक्ष जांच की मांग

जबलपुर: तेज रफ्तार बाईक फिसली, 2 युवकों की मौत, 1 गंभीर, बघराजी के समीप हादसा

जबलपुर में दिन-दहाड़े छात्रा का अपहरण, पिता के शोर मचाने पर दौड़े लोग, आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

Leave a Reply