जबलपुर: तेज रफ्तार बाईक फिसली, 2 युवकों की मौत, 1 गंभीर, बघराजी के समीप हादसा

जबलपुर: तेज रफ्तार बाईक फिसली, 2 युवकों की मौत, 1 गंभीर, बघराजी के समीप हादसा

प्रेषित समय :15:59:20 PM / Fri, Sep 24th, 2021

जबलपुर. जबलपुर के मझगवां-बघराजी रोड पर मढ़ा बंजर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में बाइक चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे ने शहर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद सिहोरा से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

मझगवां पुलिस के मुताबिक हरगढ़ निवासी सुभाष कोल (25) अपने दो साथियों बुढऱी निवासी राहुल कोल (20) और बुधारी धनगवां निवासी राकेश कोल (20) के साथ गुरुवार की रात घर लौट रहे थे. बाइक सुभाष चला रहा था.

तीनों बाइक से मझगवां से बघराजी रोड पर मढ़ा बंजर गांव के पास पहुंचे थे, तभी तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई. हादसे में सिर में चोट लगने से बाइक चला रहे सुभाष की अधिक खून बह जाने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राहुल और राकेश को हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया.

दोनों घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल से जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात राहुल कोल (20) ने भी दम तोड़ दिया. तीसरे घायल राकेश के पैर में चोट आई है. उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसके पैर के फ्रैक्चर का इलाज चल रहा है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक कब्जे में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जर्जर मकान तोडऩे को लेकर अधिवक्ताओं-नगर निगम टीम में झड़प, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में नाबालिगा को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप

जबलपुर में बाईक सवार दम्पति को कार ने कुचला, पति की मौत, पत्नी घायल

जबलपुर में मासूम बच्ची के साथ रेप होते देख चीख पड़े परिजन

जबलपुर में मासूम बेटी के साथ रेप होते देख चीख पड़े परिजन

जबलपुर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा युवक निकला शातिर चोर, ट्रेनों में करता रहा वारदात, लाखों रुपए के जेवर बरामद

Leave a Reply