30 लोगों पर 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का आरोप, 26 आरोपी गिरफ्तार

30 लोगों पर 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का आरोप, 26 आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:02:36 AM / Sat, Sep 25th, 2021

ठाणे.  महाराष्ट्र के ठाणे में एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. 30 लोगों पर एक 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है. इस मामले में अब तक 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं बचे हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि बच्ची के परिवार ने गैंगरेप के मामले में मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में रेप और किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

खबर के मुताबिक बच्ची के नाबालिग बॉयफ्रेंड ने करीब 8 महीने पहले उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया था. आरोप है कि इसी वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करते हए दूसरे लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले के उजागर होते ही जांच के लिए स्पेशल पुलिस फोर्स गठित की गई. पुलिस का कहना है कि ये घटना डोंबिवली के भोपर इलाके की है. बताया जा रहा है कि करीब 30 लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता को इस साल जनवरी से सितंबर तक प्रताड़ित किया गया. आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर उसके साथ गैंगरेप किया.

गैंगरेप की घटना से तंग आकर पीड़िता ने मानपाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डोंबिवली, बदलापुर, रवृबाले और मुरबाद इलाके से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि कई गिरफ्तार आरोपी रसूखदार हैं.वह कई राजनीतिक दलों से जुड़े हुए हैं. सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 8 माह में 29 लोगों ने किया रेप

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, महिला पुलिसकर्मियों को 12 नहीं 8 घंटे ही करनी होगी ड्यूटी

महाराष्ट्र के थाणे में SIT करेगी नाबालिग से बलात्कार केस की जांच, 26 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के थाणे में SIT करेगी नाबालिग से बलात्कार केस की जांच, 26 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र : शिवसेना के मंत्री परब ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

Leave a Reply