महाराष्ट्र: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 8 माह में 29 लोगों ने किया रेप

महाराष्ट्र: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 8 माह में 29 लोगों ने किया रेप

प्रेषित समय :18:41:56 PM / Fri, Sep 24th, 2021

थाणे. देश भर में पिछले कई समय से दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आती रह रही हंै. ऐसा ही एक और मामला महाराष्ट्र से सामने आया है. महाराष्ट्र के थाणे से दुष्कर्म की जो घटना सामने आई है, वह काफी शर्मनाक और हैरान कर देने वाली है. थाणे पुलिस में दर्ज एक शिकायत के अनुसार एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी पर 8 महीने के दौरान 29 लोगों ने दुष्कर्म किया था.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, सबसे पहले नाबालिग के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ संबंध बनाकर उसका वीडियो बना लिया था. इस वीडियो को दिखाकर नाबालिग युवती को ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ कम से कम 29 लोगों ने दुष्कर्म किया था. सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है की इस काम में दो नाबालिग युवक भी शामिल थे.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) दत्तात्रेय कराले ने कहा कि प्रेमी ने जनवरी में अपनी प्रेमिका के साथ बलात्कार करने के बाद वीडियो बनाया था. आरोपी के पास अपनी प्रेमिका का वीडियो था और उसे दिखाकर वह उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता. किशोरी बेबस होकर आरोपित के कहने मुताबिक करती रही. वह मुंह खोलने की स्थिति में भी नहीं थी. आरोपी ने अपने दोस्तों और परिचितों को वीडियो दिखाया और फिर 29 लोग किशोरी को डोंबिवली, बादलपुर समेत चार-पांच जगहों पर ले गए और उसके साथ रेप करते रहे.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि किशोरी की शिकायत के आधार पर अब तक 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी की जांच की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के थाणे में SIT करेगी नाबालिग से बलात्कार केस की जांच, 26 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र : शिवसेना के मंत्री परब ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

इनक्म टैक्स विभाग ने अनिल देशमुख की 17 करोड़ रुपये की छुपी हुई संपत्ति का पता लगाया (महाराष्ट्र बैनर, फ्रंट हैडलाइन)

महाराष्ट्र की स्पेशल रेसिपी बासुंदी

महाराष्ट्र के अमरावती में बड़ा हादसा: वर्धा नदी में नाव डूबने से 3 की मौत, 8 लापता

Leave a Reply