बार्बी डॉल के जैसा प्राइवेट पार्ट चाहती थी महिला, प्लास्टिक सर्जरी ने बढ़ाई मुश्किलें, अब कर रही अफसोस

बार्बी डॉल के जैसा प्राइवेट पार्ट चाहती थी महिला, प्लास्टिक सर्जरी ने बढ़ाई मुश्किलें, अब कर रही अफसोस

प्रेषित समय :18:33:54 PM / Mon, Sep 27th, 2021

लंदन. छोटे बच्चों को गुड्डे-गुडिय़ा से इतना प्यार होता है कि वो उन्हीं के जैसा दिखने की कोशिश करते हैं. अक्सर छोटी लड़कियां अपनी फेवरेट बार्बी डॉल जैसी ड्रेस पहनना चाहती हैं या उनकी तरह मेकअप करना चाहती हैं. मगर एक महिला ने हद पार करते हुए बार्बी डॉल के कपड़ों या मेकअप की नकल नहीं की, उसने तो गुडिय़ा के प्राइवेट पार्ट की नकल करनी चाहिए मगर ये नकल उसको काफी भारी पड़ गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक लेखिका और पत्रकार केसी बेरोस अपने वैजाइना की बाहरी बनावट से खुश नहीं थीं. वो चाहती थीं कि उसमें बदलाव किए जाएं. उन्हें बार्बी डॉल के वैजाइना की तरह अपने प्राइवेट पार्ट को बनाना था. जब वो अपने 20वें साल में थीं तब उन्होंने डिजाइनर वैजाइनास से जुड़ी एक डॉक्यूमेंट्री देखी थी, जिसमें सर्जरी के जरिए प्राइवेट पार्ट के सुधारने के बारे में बताया गया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें काफी कम उम्र से ऐसा लगता था कि अगर वो अपने गुप्तांग की बनावट को बदलवा लें तो वो कॉन्फिडेंट महसूस करने लगेंगी और उनके अंदर से खुद को लेकर संकोच और शर्मिंदगी की भावना खत्म हो जाएगी. इस वजह से उन्होंने लेबियाप्लास्टी यानी गुप्तांग की प्लास्टिक सर्जरी करवाने का फैसला किया. जब उनकी सर्जरी हो गई तब उन्हें समझ आया कि उनसे बड़ी गलती हो गई और अब वो अफसोस कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि सर्जरी से पहले उन्होंने एडल्ट वीडियोज नहीं देखे थे जिससे उन्हें ये पता लग पाता कि महिलाओं के गुप्तांग वैसे ही होते हैं जैसे उनका था. वो सिर्फ एक गुडिय़ा के प्राइवेट पार्ट की तरह अपने प्राइवेट पार्ट को बनवाना चाहती थीं. सर्जरी के बाद उनका गुप्तांग काफी छोटा हो गया और अब उनकी सेंसटिविटी भी खत्म हो गई. उन्होंने कहा कि वो ऐसा तो बिल्कुल भी नहीं चाहती थीं और अब सर्जरी से वो नाखुश हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि इन दिनों युवतियों में अपने प्राइवेट पार्ट्स को सुधारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की काफी होड़ मची हुई है. मगर ऐसा करने की चिकत्सकीय आवश्यकता नहीं होती है. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली केसी अब चाहती हैं कि महिलाएं अपने शरीर को वैसे ही अपनाएं जैसा हो है. उन्हें अब अपने प्राइवेट पार्ट को देखकर काफी शर्मिंदगी मेहसूस होती है. वो कहती हैं कि अब वो अपने बच्चों को भी यही सिखाती हैं कि उन्हें आत्मविश्वास रखना चाहिए कि वो जैसे हैं वैसे ही अच्छे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्राइवेट पार्ट्स के हेयर रिमूव करते वक्त न करें ये गलतियां, जानें बेस्ट तरीका

गुप्तांग की लंबाई को लेकर दोस्तों में हुई लड़ाई, कुल्हाड़ी से काट दिया मित्र का प्राइवेट पार्ट

पुलिस कर रही थी पीछा, कार चला रहे शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा, बाहर फेंक दिया, अब पछता रहा

शक के चलते झोलाछाप डॉक्टर पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

प्राइवेट पार्ट में शख्स ने डाले 6 राजमा के दाने, वजह जानकर डॉक्टरों के भी होश उड़े

मजदूर से हैवानियत! नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भरी हवा, आंतें फटी

मस्ती के लिए शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाले राजमा के दाने, हुआ बुरा हाल

गजब कर डाला: प्राइवेट पार्ट में इसलिए डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली, अंदर जाकर खा गई आंतें, फिर यह हुआ

Leave a Reply