शक के चलते झोलाछाप डॉक्टर पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

शक के चलते झोलाछाप डॉक्टर पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

प्रेषित समय :11:17:37 AM / Sat, Aug 28th, 2021

सिंगरौली. मध्य प्रदेशके सिंगरौली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शक के चलते एक पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. महिला ने पुलिस से पति को कठोर दंड न देने की गुजारिश की है. उसको डर है कि इससे उसका परिवार बिखर जाएगा.

घटना मामला माडा थाना क्षेत्र के बंधौरा चौकी की है. ASP अनिल सोनकर ने बताया कि, 24 अगस्त को पीड़ित महिला थाने आई. उसकी उम्र करीब 45 साल की है. उसका पति हमेशा उस पर शक करता था. इसी शक के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया. महिला की हालत फिलहाल ठीक है. जानकारी के मुताबिक, महिला का पति इलाके का झोलाछाप डॉक्टर है.

बताया गया कि महिला ने शिकायत करने के बाद पुलिस से कहा कि पति को कठोर सजा मत देना, केवल डांट कर छोड़ देना. ASP अनिल सोनकर ने बताया कि महिला की गुजारिश है कि पति को माफी मिल जाए. पत्नी के साथ उसके बच्चे, बहू, बेटियां सभी उसे छोड़ने का कह रहे हैं. परिवार का कहना है कि इससे समाज में उनकी हालत खराब हो जाएगी. मामला ज्यादा तूल पकड़ा तो परिवार बिखर जाएगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 322, 324, 506-B, 498-A के तहत केस दर्ज किया है. मेडिकल रिपोर्ट के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर में मिली विदेशी राइफल

जबलपुर में दुकान के अंदर युवती के साथ बलात्कार..!

एमपी का शातिर ठग दिलशाद खान जबलपुर में गिरफ्तार, परिजनों से मिलने पहुंचा था

एमपी : सिंगरौली के बरगवां में तेज रफ्तार कार और आटो की टक्कर में 4 की मौत

पमरे के सिंगरौली-कटनी रेल खण्ड पर ओएमआरएस स्थापित, सेफ्टी एवं स्पीड में होगी वृद्धि

पमरे जीएम ने किया जबलपुर-सिंगरौली रेल खंड का निरीक्षण, दोहरीकरण कार्य में तेजी लाने के निर्देश

एमपी के सिंगरौली में एक परिवार के 4 लोग नाले में बहे, अचानक बाढ़ का पानी आने से घटना, झाडिय़ों में फंसने से 6 साल की बच्ची बची

Leave a Reply