एमपी के दमोह में आधी रात दोस्त के साथ घूमने गई युवती की रेप के हत्या

एमपी के दमोह में आधी रात दोस्त के साथ घूमने गई युवती की रेप के हत्या

प्रेषित समय :09:48:25 AM / Tue, Sep 28th, 2021

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने खुलासा किया है. एक मामले में लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या भी कर दी गई थी. बीते 19 सितंबर को हिंडोरिया थाना क्षेत्र की बांदकपुर चौकी अंतर्गत बांदकपुर बनवार रोड बांदकपुर से करीब 1 किलोमीटर दूर नाले की पुलिया में एक 17 वर्षीय लड़की का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि बीती रात उसकी बेटी घर में सोई थी, लेकिन सुबह जब वह जागा तो बेटी घर पर नहीं थी.

दमोह के पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस मामले अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के गांव के ही रहने वाले उसके एक दोस्त को पकड़ा. लड़के ने पूछताछ में बताया कि 18-19 सितंबर की दरमियानी रात आरोपी लड़की के घर पहुंचा. वहां से दोनों घुमने निकल गये. रास्ते में उनके बीच संबंध बना. इसी दौरान बीच रास्ते में गाड़ी पंचर होने के बाद दोनों घटनास्थल वाली नाले की पुलिया पर रुके और वहीं पर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद आरोपी लड़की की हत्या कर मौके से फरार हो गया.

दमोह एसपी डीआर तेनिवार ने बताया कि जिले के ही पटेरा थाना अंतर्गत बीते 26 सितंबर को शाम करीब 5 बजे एक 8 वर्षीय बालिका गांव की किराना दुकान पर कुछ खरीदने के लिए पहुंची थी. यहां पर दुकान संचालक नाबालिक लड़के द्वारा अपने दुकान के ही अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. इसी दौरान मासूम बच्ची की चाची मौके पर पहुंच गई और उसने आरोपी के चंगुल से मासूम को बचा कर इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर के पहुंची. इसके बाद परिजनों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया. मामला संज्ञान मैं आने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बन रहा था नकली विमल-राजश्री पान मसाला गुटका, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

एमपी के रतलाम में गुजारे-भत्ते का केस वापस नहीं लिया तो सनकी पति ने दांत से काट ली पत्नी की नाक, गिरफ्तार

एमपी के कटनी में गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, सीवर लाइन प्लांट के लिए खोदे गए थे गड्ढे

अवैध शराब निर्माण में विषैले रसायन के उपयोग पर सख्त एमपी सरकार, दिये कार्यवाही के निर्देश

Leave a Reply