जबलपुर में अभाविप के पूर्व पदाधिकारी शुभांग गोटियां ने महिला थाना में किया सरेंडर, बलात्कार के मामले में रहा फरार

जबलपुर में अभाविप के पूर्व पदाधिकारी शुभांग गोटियां ने महिला थाना में किया सरेंडर, बलात्कार के मामले में रहा फरार

प्रेषित समय :18:58:12 PM / Wed, Sep 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में छात्रा की मांग भरकर तीन साल तक शारीरिक शोषण करने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटियां ने आज महिला थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया है, तीन माह से फरार 5 हजार रुपए के ईनामी शुभांग गोटियां को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश देती रही, यहां तक कि आरोपी शुभांग ने अग्रिम जमानत की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में भी लगाई थी, जहां से उसे खारिज कर दिया गया था.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुभांग गोटियां जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का महानगर मंत्री रहा, इस दौरान कालेज में मेम्बरशिप के दौरान छात्रा से मुलाकात हुई, इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होती रही तभी शुभांग गोटियां ने छात्रा को अपने प्यार में जाल में फंसा लिया, इसके बाद छात्रा की मांग में सिंदूर भरकर कह दिया कि अब हम पति-पत्नी है, इसके बाद शारीरिक शोषण करता रहा. इधर छात्रा भी शुभांग गोटियां के प्यार के जाल में फंसकर भरोसा किए रही कि शादी करेगा. इस वर्ष जनवरी में छात्रा ने जब शुभांग से शादी करने के लिए कहा तो शुभांग यह कहते हुए मुकर गया कि वह तो सिर्फ एक ढोंग था, इसके बाद छात्रा ने शुभांग गोटियां को काफी समझाया लेकिन वह शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ.

शुभांग द्वारा धोखा दिए जाने के बाद 21 जून को छात्रा ने अपने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने शुभांग गोटियां के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, शुभांग प्रकरण दर्ज होने के बाद से लगातार फरार ही रहा, जिसपर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया. सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद आज शुभांग गोटियां ने अधिवक्ताओं की मदद से महिला थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया. पुलिस को पूछताछ में शुभांग ने बताया कि फरारी के दौरान वह नागपुर सहित अन्य शहरों में रहा है.

पुलिस का दावा: बस स्टेंड से गिरफ्तार किया है-

रेप के आरोपी शुभांग गोटियां को लेकर महिला थाना पुलिस ने दावा किया है कि उन्होने शुभांग को उस वक्त गिरफ्तार किया है, जब तीनपत्ती चौराहा से बस स्टेंड की ओर जा रहा था. शुभांग के गिरफ्तार होने के बाद महिला थाना परिसर में अफरातफरी मची रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के गुर्गे अकील उर्फ पप्पू खलीफा का 12 करोड़ का आशियाना जमींदोज..! देखे वीडियो

जबलपुर: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद युवती का चेहरा हुआ टेढ़ा, कलेक्टर से की शिकायत

जबलपुर के कुख्यात बदमाश पप्पू अकील का करोड़ों का घर और गोदाम प्रशासन ने किया ध्वस्त, देखें वीडियो

भोपाल से जबलपुर आ रही बस सागर में पुल की दीवार तोड़ते हुए लटकी हुए गिरी, 3 घायल

जबलपुर के भेड़ाघाट क्षेत्र में मिले भारी वाहनों के 14 इंजन

जबलपुर में घरेलू गैस सिलेंडरों से आटो में भरी जा रही थी गैस, पुलिस ने छापा मारा

Leave a Reply