अरुण यादव नहीं लड़ेंगे खंडवा सीट से चुनाव, कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस गहराया

अरुण यादव नहीं लड़ेंगे खंडवा सीट से चुनाव, कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस गहराया

प्रेषित समय :08:44:05 AM / Mon, Oct 4th, 2021

भोपाल. कांग्रेस में खंडवा सीट पर प्रबल दावेदारी जताने वाले अरुण यादव ने अचानक कदम पीछे खींच लिए हैं. दिल्ली में पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद अरुण यादव ने उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. कांग्रेस नेता अरुण यादव ने प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक को पत्र देकर पारिवारिक कारणों से खंडवा संसदीय क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी से इनकार कर दिया है.

अरुण यादव ने देर रात ट्वीट कर कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक से मुलाकात के दौरान उप चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी दी है. अरुण यादव ने कहा कि पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाएगी उसका पूर्ण सहयोग किया जाएगा.

कांग्रेस पार्टी के खंडवा सीट को लेकर कराए गए इस सर्वे में अरुण यादव जिताऊ उम्मीदवार के रूप में आए थे. बावजूद इसके अरुण यादव के नाम पर मुहर लगने में हो रही देरी पर बताया था कि अरुण यादव के नाम को लेकर पार्टी के अंदर मतभेद हैं. खंडवा सीट पर मजबूत दावेदार होने के बावजूद अरुण यादव का टिकट तय नहीं है और अरुण यादव पार्टी नेताओं के दबाव के कारण चुनाव नहीं लड़ने का फैसला कर सकते हैं.

खंडवा सीट पर आप कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस गहरा गया है. रविवार को कमलनाथ ने अपने निवास पर उपचुनाव को लेकर लगातार बैठक की. खंडवा सीट को लेकर भी लंबा मंथन चला है कमलनाथ देर रात दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं बताया जा रहा है कि खंडवा समेत बाकी बची 2 विधानसभा सीटों के लिए दिल्ली में प्रत्याशी के नाम को लेकर मंथन होगा. उसके बाद पार्टी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी. खंडवा सीट पर अरुण यादव के चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान के बाद पार्टी किसी नए चेहरे को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में अब डेंगू पीड़ित को ब्लैक फंगस, पहला मामला जबलपुर में मिला

एमपी में 10 हजार निजी स्कूलों ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना में जान गवां चुके अभिभावकों के बच्चों से दो साल तक आधी फीस लेगें

एमपी में अब डेंगू पीड़ित को ब्लैक फंगस, पहला मामला जबलपुर में मिला

एमपी में अब डेंगू पीड़ित को ब्लैक फंगस, पहला मामला जबलपुर में मिला

एमपी के वरिष्ठ पत्रकार राकेश पाठक को गुजरात पुलिस ने गलतफहमी के चलते लिया हिरासत में, बाद में छोड़ा

एमपी के खंडवा में सास और पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कट गया पति, यह है घटना का कारण

Leave a Reply