शाहरुख खान के बेटे आर्यन से रात भर चली पूछताछ, NCB की छापेमारी लगातार जारी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से रात भर चली पूछताछ, NCB की छापेमारी लगातार जारी

प्रेषित समय :10:33:58 AM / Mon, Oct 4th, 2021

मुंबई. मायानगरी मुंबई में क्रूज पर रेव पार्टी केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन से रातभर पूछताछ की है. कहा जा रहा है कि NCB को पूछताछ के दौरान ड्रग्स को लेकर कई अहम सबूत मिले हैं. खास बात ये है कि आर्यन ने पूछताछ के दौरान जो कुछ भी बताया उसी के आधार पर मुंबई के कई ठिकानों पर जांच एजेंसी ने छापेमारी भी की. बता दें कि रविवार शाम उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

आर्यन खान के अलावा अरबाज़ मर्चेंट से भी पूछताछ चल रही है. बता दें कि रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी के मुताबिक, पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने इस्तेमाल के लिए ड्रग्स छिपाकर लेकर जाने की बात कबूली है. इन तीनों की गिरफ्तारी एनडीपीएस के सेक्शन 27 के तहत हुई है. कोर्ट ने तीन आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर भेजा है. बता दें कि इस मामले में कुल 8 लोगों से पूछताछ की गई थी.

रविवार रात को एक ड्रग्स सप्लायर को हिरासत में लेकर जांच एजेंसी की टीम एनसीबी के जोनल हेड ऑफिस पहुंची थी. एनसीबी की टीम मुंबई के बांद्रा, अंधेरी, लोखंडवाला समेत कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. कहा जा रहा है कि सप्लायर से पूछताछ के आधार पर आर्यन और अरबाज़ मर्चेंट से भी लगातार सवाल दागे जा रहे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कई फिल्मी स्टार शाहरुख खान के घर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को सलमान खान भी उनके बंग्ले मन्नत पर पहुंचे थे.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समरी वानखेड़े ने कहा,  ‘हमने इस मामले के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी उस क्रुज पर ड्रग्स कंजम्पशन के लिए और सप्लाई के लिए लाए गए थे. गिरफ्तार 8 लोगो में से 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है जबकि अन्य 5 लोगो को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'चैम्पियन ऑफ़ चेंज महाराष्ट्र' महाराष्ट्र संस्करण में दिग्गज़ों का सम्मान

दीया मिर्जा को मिला चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड, महाराष्ट्र के गवर्नर ने किया सम्मानित

महाराष्ट्र के यवतमाल में भारी बारिश, नदी में बही बस, 4 की मौत

मुंबई के मंदिर दुर्गा पूजा से पहले खुलेंगे, महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल और थियेटर 22 अक्टूबर से होंगे शुरू

Leave a Reply