iOS 15 में मिला बग iPhone यूजर्स को कर रहा परेशान, खुद ही डिलीट हो रही फोटो

iOS 15 में मिला बग iPhone यूजर्स को कर रहा परेशान, खुद ही डिलीट हो रही फोटो

प्रेषित समय :13:12:58 PM / Mon, Oct 4th, 2021

नई दिल्‍ली. Apple ने हाल ही में अपना लेटेस्ट सॉफ्टवेयर iOS 15 रिलीज किया है. इस अपडेट में बग की एक सीरीज मिली है. इसे लेकर कई यूजर्स ने बताया है कि नये iOS वर्जन में अपडेट करने के बाद, मैसेज ऐप से डाउनलोड की जानेवाली फोटोज तब डिलीट हो जाती हैं जब उनके मैसेज थ्रेड को डिलीट कर दिया जाता है. इसके अलावा, यूजर्स का यह भी कहना है कि डिफाॅल्ट कैमरा ऐप को चलाने में भी उन्हें समस्या आ रही है. इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि नये iOS15 का मेल ऐप फ्रीज हो जाता है.

ऐपल सपोर्ट कम्यूनिटी फोरम पर यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि iOS 15 में जब वह फोटोज को डाउनलोड करते हैं, तो यह अपने आप डिलीट हो जाती हैं. MacRumors की रिपोर्ट में बताया गया है कि iCloud बैकअप का इस्तेमाल करते हुए ऐसा हो रहा है.

वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने शिकायत की है कि iOS 15 Update की वजह से डिफॉल्ट कैमरा ऐप कभी-कभी एक नॉन-व्यूफाइंडर लाता है. iPhone वेक अप इश्यू और डिफॉल्ट मेल ऐप को फ्रीज करने की भी शिकायतें सामने आयीं हैं.

यही नहीं, iPhone 13 यूजर्स ने कहा है कि वह पेयर करने के बाद ऐपल वॉच के एक फीचर अनलॉक विद ऐपल का ऐक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. ऐपल ने अपने स्तर पर इस समस्या को स्वीकार करने के बाद इसे ठीक करने का वादा किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्विटर ने लॉन्च किया Super Follows फीचर, यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका

ट्विटर ने लॉन्च किया Super Follows फीचर, 10 हजार फॉलोवर्स वाले यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका

वॉट्सऐप को टक्कर देने वाले टेलीग्राम के सबसे ज्यादा यूजर्स भारत में

Koo ने बनाया शानदार रिकॉर्ड, तेजी से पार किया 1 करोड़ यूजर्स का आंकड़ा

मोबाइल यूजर्स के लिए 7 दिन में बदल जाएंगे 5 नियम

Leave a Reply