लखीमपुर खीरी हिंसा: राहुल गांधी बोले- प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी, तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं

लखीमपुर खीरी हिंसा: राहुल गांधी बोले- प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी, तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं

प्रेषित समय :11:09:46 AM / Mon, Oct 4th, 2021

नई दिल्ली. लखनऊ से लखीमपुर जा रही प्रियंका को कई घंटे की आंखमिचोली के बाद सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया है. उन्हें सीतापुर में उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया है जहां उनकी धक्कामुक्की भी हुई है. लखीमपुर जाने की कोशिश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और यूपी पुलिस के बीच रातभर लुकाछुपी का खेल चलता रहा.

इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन और नेता प्रियंका गांधी के समर्थन में ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने लिखा है कि प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं. न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे. #NoFear #लखीमपुर_किसान_नरसंहार.

बता दें कि रविवार आधी रात के करीब प्रियंका गांधी जैसे ही लखनऊ के अपने घर से निकलीं उनकी लखनऊ पुलिस से नोकझोक हो गई. प्रियंका को रोकने पहुंची पुलिस से प्रियंका ने सवाल पूछा कि उन्हें किसके आदेश से रोका जा रहा है. प्रियंका ने कहा कि उनके पास आदेश कहां है, ऑर्डर ना मिलने पर प्रियंका पैदल ही चल पड़ीं.

प्रियंका ने कहा, आज जो हुआ है वो बहुत गलत हुआ है. ये किसानों का देश है ये सरकार किसानों को कुचलने की कोशिश कर रही है. मैं वहां कोई क्राइम करने तो नहीं जा रही हूं, मैंने जब पुलिस से पूछा आर्डर कहां है तो सीओ के पास कोई जवाब नही था. मैं सिर्फ उन किसानों का दर्द बांटने जा रही हूं. मैं पीड़ितों के परिवारों से मिलने जा रही हूं. उनके आंसू पोंछने जा रही हूं. पीड़ितों का दर्द साझा करने जा रही हूं. आज जो हुआ वह दिखाता है कि सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है. उन्हें खत्म करने की राजनीति हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के संभल में जली हुए चपाती पर हुई जमकर मारपीट, ग्राहक की मौत

सितंबर में यूपीआई के जरिए हुआ 6.5 लाख करोड़ रुपए के 3.65 अरब से ज्यादा ट्रांजैक्शन

यूपी: सीएम योगी की प्राइवेट स्कूलों से अपील, दो बहनें साथ पढ़ रही हों तो एक की फीस करें माफ

यूपी: सीएम योगी की प्राइवेट स्कूलों से अपील, दो बहनें साथ पढ़ रही हों तो एक की फीस करें माफ

यूपी विधान सभा चुनावः यूपी पुलिस बना रही है दबंगों और संवेदशील क्षेत्रों की सूची

यूपी के सभी स्कूल-कालेजों में धूमधाम से मनेगी गांधी-शास्त्री जयंती

Leave a Reply