बिहार: हम के प्रवक्ता ने कसा तेजस्वी पर तंज: कहा जो अपने भाई का न हुआ वो अन्य पार्टियों का कैसे हो सकता है

बिहार: हम के प्रवक्ता ने कसा तेजस्वी पर तंज: कहा जो अपने भाई का न हुआ वो अन्य पार्टियों का कैसे हो सकता है

प्रेषित समय :12:35:06 PM / Tue, Oct 5th, 2021

पटना. बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव होना है. इसको लेकर हर पार्टी अपना उम्मीदवार उतारने की तैयारी में लगी है. इसी बीच कांग्रेस और आरजेडी में इन दोनों सीटों को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल, आरजेडी इन दोनों सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी. ऐसे में कांग्रेस सहयोगी दल होते हुए भी अकेला पड़ गया है. इसको लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बयान जारी कर कांग्रेस और आरजेडी दोनों पर हमला बोला है.

मंगलवार को दानिश रिजवान ने कहा कि कांग्रेस को अपमानित करने का ट्रेंड चला है. ये कोई नया मामला नहीं है, इससे पहले भी हम लोग खुद साथ थे और हमने देखा है कि किस तरीके से राष्ट्रीय जनता दल के नेता अपने सहयोगी दलों को अपमानित करते हैं. कांग्रेस को उसकी औकात बता दी गई है. उनको बता दिया गया है कि हम जो चाहेंगे वही करेंगे. जिनको गठबंधन में रहना है रहें और जिनको जाना है वह जाएं. निर्णय कांग्रेस को लेना है कि वो अपमान का घूंट पी कर आरजेडी के साथ रहेगी या फिर आजाद होकर मजबूती के साथ आगे लड़ेगी.

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए दानिश रिजवान ने कहा कि जो अपने भाई के नहीं हैं वो अन्य पार्टियों के कैसे हो सकते हैं? कहा कि आरजेडी ने यह बता दिया है कि जब वे सहयोगियों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कर सकते हैं तो सत्ता में बैठेंगे तो बिहार की जनता के साथ क्या करेंगे. इसलिए अब निर्णय कांग्रेस को लेना है. बिहार की जनता ने तो निर्णय ले लिया कि इनको सत्ता से बाहर कर दिया लेकिन अब वर्तमान राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस को निर्णय लेना है कि वो अपमानित होकर महागठबंधन में रहेगी या फिर स्वतंत्रता के साथ चुनाव लड़ेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया टिकट का ऑफर

बिहार: जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया टिकट का ऑफर

बिहार के सासाराम में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के समस्तीपुर में तेज बारिश की वजह से गिरी छत, तीन की दर्दनाक मौत

पारले-जी नहीं खाया तो बेटों के साथ होगी अनहोनी, अफवाह फैलते ही बिहार के चार जिलों में बिस्किट का स्टॉक खत्म

बिहार: चिरैया क्षेत्र में सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, छह के शव बरामद

Leave a Reply