बिहार: जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया टिकट का ऑफर

बिहार: जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया टिकट का ऑफर

प्रेषित समय :10:48:28 AM / Tue, Oct 5th, 2021

पटना. बिहार में बदलते राजनीतिक हालात में कांग्रेस अब राजद से आमना-सामना करने को तैयार दिख रही है. जेल से रिहा होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने पूर्व सांसद पप्पू यादव को तारापुर से चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया है. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पप्पू यादव जेल से रिहा हो गए हैं और बिहार में पप्पू यादव लालू यादव के बाद यादवों के दूसरे सबसे बड़े नेता के तौर पर जाने जाते हैं. कांग्रेस उनके संपर्क में है, लेकिन शर्त यही है कि पप्पू यादव कांग्रेस के सिंबल पर ही तारापुर विधानसभा से चुनाव लड़ना तय कर लें.

अजीत ने कहा कि अगर पप्पू यादव सहमति व्यक्त करते हैं तो पार्टी इस पर विचार करेगी. पप्पू यादव फैसला चाहे जो कर लें लेकिन कांग्रेस ने पप्पू को यह ऑफर देकर राजद को झटका देने की तरफ कदम बढ़ाने की पूरी कोशश की है. बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए अगले 30 अक्टूबर को राज्य में दो सीटों पर राजद की ओर से उम्मीदवार उतारे जाने के एलान के बाद अब कांग्रेस राजद पर हमलावर होती दिख रही है. पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायक शकील अहमद खान ने तो यहां तक कह दिया है कि राजद ने भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की मुहिम को कमजोर करने की कोशिश की है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि राजद ने गठबंधन को लेकर गलत कदम उठाए हैं.

शकील अहमद खां ने कहा कि कांग्रेस अब कुछ भी फैसला ले सकती है. राजद से दूरी और जदयू से नजदीकियां बढ़ाने का संकेत देते हुए विधायक शकील ने तो यहां क कहा कि नीतीश कुमार के साथ जब कांग्रेस महागठबंधन में थी तो पार्टी की जीत का स्ट्राइक रेट काफी अच्छा था, लेकिन जो लोग खास समीकरण की बात करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सासाराम में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के समस्तीपुर में तेज बारिश की वजह से गिरी छत, तीन की दर्दनाक मौत

पारले-जी नहीं खाया तो बेटों के साथ होगी अनहोनी, अफवाह फैलते ही बिहार के चार जिलों में बिस्किट का स्टॉक खत्म

बिहार: चिरैया क्षेत्र में सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, छह के शव बरामद

त्योहारों पर बिहार जाना है तो जरूरी होगी 72 घंटे पूर्व की आरटी-पीसीआर नेगेटिव जांच रिपोर्ट

Leave a Reply