बिखरे बाल और बिकिनी वाला पोज छा गया सोफी चौधरी का बोल्ड लुक

बिखरे बाल और बिकिनी वाला पोज छा गया सोफी चौधरी का बोल्ड लुक

प्रेषित समय :11:51:42 AM / Wed, Oct 6th, 2021

साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोफी चौधरी  इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहां से वो अपनी कोई ना कोई फोटो-वीडियो शेयर कर रही हैं, जो कि काफी वायरल हो रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसने यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

सोफी चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, इसमें वो स्काई ब्लू कलर की बिकिनी और खुले बालों में समंदर में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करने के साथ ही इंस्टाग्राम पर लिखा, 'वह बारिश से कैसे डर सकती है. जबकि वह एक तूफान है.' सोफी की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्णा पटेल ने लिखा, 'ऐसी फोटोज कौन क्लिक कर रहे हैं!!! बताओ.'

सोफी चौधरी की फोटो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते हुए दिखती हैं. सोफी चौधरी हिंदी के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. वो 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसी कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिकनी लुक में अमाला पॉल का दिखा खूबसूरत अंदाज, टोंड बॉडी दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

Leave a Reply