रेस्टोरेंट ने लॉन्च की क्रिप्टो थाली! बिटकॉइन टिक्का, इथेरियम बटर चिकेन समेत का लें सकेंगे स्वाद, क्रिप्टो में करें पेमेंट

रेस्टोरेंट ने लॉन्च की क्रिप्टो थाली! बिटकॉइन टिक्का, इथेरियम बटर चिकेन समेत का लें सकेंगे स्वाद, क्रिप्टो में करें पेमेंट

प्रेषित समय :12:01:35 PM / Wed, Oct 6th, 2021

नई दिल्ली. क्रिप्टोकरेंसी धीरे-धीरे लोगों के दैनिक जीवन में तेजी से प्रवेश कर रहा है. भारत में क्रिप्टोकरेंसी का कोई रेगुलेशन न होने के बावजूद यहां हर रोज नए लोग क्रिप्टो मार्केट से जुड़ रहे हैं. इसी को देखते हुए दिल्ली के कुछ बिजनेसमैन ने क्रिप्टोकरेंसी लेनी शुरू कर दी है. अब आप टैटू या फिर खाने की थाली के लिए अपने क्रेडिट/डेबिट कार्ड, कैश या डिजिटल पेमेंट की जगह बिटकॉइन, इथीरियम, डैश, डोजेकॉइन, लाइटकॉइन जैसी वर्चुअल करेंसी में पेमेंट कर सकते हैं.

दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद Ardor 2.1 रेस्टोरेंट ने क्रिप्टो थाली लॉन्च की है. ग्लोबल कुसीन थाली पर वर्चुअल करेंसी से पेमेंट होने पर 40 फीसदी की छूट मिलेगी. बता दें कि यहां आप बिटकॉइन, डैश, डोजेकाइन, लाइटकॉइन, इथीरियम में पेमेंट कर सकते हैं. बता दें कि यह रेस्तरां Ardor 2.1 ग्राहकों को लुभाने के लिए इससे पहले बाहुबली थाली, यूनाइटेड इंडिया थाली और 56 इंच की थाली लाॅन्च कर चुका है.

Ardor 2.1 द्वारा पेश की जाने वाली डिजिटल थाली (शाकाहारी और मांसाहारी दोनों के लिए उपलब्ध) में कई व्यंजन हैं जिसका नामकरण क्रिप्टोकरेंसी के आधार पर किया गया हैं. उदाहरण के लिए, इसमें पॉलीगॉन पिटा और फलाफेल, चिली फ्राइज़ के साथ बनी बर्गर, सोलाना चना भटूरा, कुलचा के साथ एथेरियम बटर चिकन, डोगे फ्राइड राइस और बिटकॉइन टिक्का शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया NCERT की पायरेटेड बुक्स के रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार

सीएसके ने दिल्ली को दिया 137 रनों का टारगेट, अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन लौटे धोनी

यूपी: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

लखीमपुर-खीरी हिंसा के बाद दिल्ली-यूपी-गाजीपुर बॉर्डर बंद, पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा

तेज प्रताप का तेजस्वी पर प्रहार, कहा- पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

Leave a Reply