गहना वशिष्ठ ने एक के बाद एक शेयर की अपनी कई बोल्ड फोटो

गहना वशिष्ठ ने एक के बाद एक शेयर की अपनी कई बोल्ड फोटो

प्रेषित समय :10:05:08 AM / Thu, Oct 7th, 2021

पॉनोग्राफी मामले में फंसी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ इन दिनों एक के बाद एक अपनी कई सारी तस्वीरें अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. गहना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं.

गहना द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. अब तक उनकी हर एक पोस्ट पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं. बता दें, गहना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर गहना के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती . बता दें, पॉनोग्राफी मामले में एक तरफ जहां शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत मिल चुकी हैं, तो वहीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हाल ही में क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची थीं. 

गहना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘लड़कियों को जबरदस्ती ब्लैकमेल करके कि आप अगर केस नहीं करोगे तो आपको आरोपी बना दिया जाएगा, तो अच्छा है कि आप विक्टिम बन जाओ. उनसे फोर्स करके केस बना दिया जाता है. तो ये एक तरह से गंदगी फैलाई जा रही है और मैं अभी भी यही कहूंगी कि फिल्में एरोटिक हैं, बोल्ड हैं.. कोई भी फिल्म पोर्न की कैटगरी में आती ही नहीं है. बार-बार उसे पोर्न कह देना, चीजें वैसी नहीं बन जाती जो आप कहते हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिकनी लुक में अमाला पॉल का दिखा खूबसूरत अंदाज, टोंड बॉडी दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

Leave a Reply