चंडीगढ़ में ब्रिटिश डिप्लोमेट से छेडख़ानी करने वाला कुक गिरफ्त में, कहा- महिलाओं को छूना है पसंद

चंडीगढ़ में ब्रिटिश डिप्लोमेट से छेडख़ानी करने वाला कुक गिरफ्त में, कहा- महिलाओं को छूना है पसंद

प्रेषित समय :15:08:11 PM / Sat, Oct 9th, 2021

चंडीगढ़. चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में एक वरिष्ठ ब्रिटिश राजनयिक से छेड़छाड़ करने वाले मोटरसाइकिल सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी का नाम विश्वास है. आरोपी नयागांव में रहता है और मनीमाजरा में एक ऑनलाइन रेस्तरां में कुक का काम करता है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ऐसी हरकतें करने का आदि है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि महिलाओं को छूना उसे अच्छा लगता है.

आरोपी विश्वास को हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट के पास से गिरफ्तार किया गया और राजनयिक द्वारा उसकी पहचान की गई. पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है जिस पर वह सवार था जब उसने राजनयिक के साथ छेड़छाड़ की. चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि आरोपी को तकनीकी सहायता और खुफिया नेटवर्क और पुलिस टीम के पेशेवर कौशल के माध्यम से गिरफ्तार किया गया है.

दसवीं कक्षा पास-आउट विश्वास ने बीते बुधवार को सेक्टर 10 में चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन (सीएलटीए) कोर्ट में टेनिस खेलने के लिए अपने घर से निकली राजनयिक महिला से छेड़छाड़ की थी. उसने बाइक चलाते हुए महिला की पीठ पर हाथ मारा था. अपनी शिकायत में महिला ने कहा था कि यह घटना उस समय हुई जब वह सेक्टर 9 में अपने आवास से लगभग 6.30 बजे सेक्टर 10 में डीएवी कॉलेज के सामने सीएलटीए की ओर निकली थी. होटल माउंट व्यू के पास वह चौराहे पर थी जब वह व्यक्ति उसकी मोटरसाइकिल पर आया और उसके साथ छेड़छाड़ की.

राजनयिक की शिकायत पर आरोपी पर सेक्टर 3 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (यौन उत्पीड़न) और 354-ए (शारीरिक संपर्क और अवांछित और स्पष्ट यौन प्रस्ताव से जुड़े अग्रिम) के तहत मामला दर्ज किया गया था. चंडीगढ़ में ब्रिटिश उप उच्चायोग के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम चंडीगढ़ पुलिस बल के उनके व्यावसायिकता, शिष्टाचार और दक्षता के लिए आभारी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के सीएम चन्नी के लिए सिद्धू ने कहे अपशब्द: बोले- मुझे सीएम बनाया होता तो बताता सक्सेस

आईपीएल: पंजाब ने राहुल की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई को सात ओवर पहले दी मात

पंजाब के सीएम को लखीमपुर आने की नहीं मिली इजाजत

पंजाब: कांग्रेस विधायक बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

बैंगलोर ने पंजाब को रोमांचक मैच में हराया, विराट कोहली की टीम प्लेऑफ में पहुंची

पंजाब के ठग ने जबलपुर के किसान का हार्वेस्टर धार ले जाकर बेचा

Leave a Reply