नैनीताल के एक स्कूल में चार छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नैनीताल के एक स्कूल में चार छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :15:12:01 PM / Sat, Oct 9th, 2021

नैनीताल. कुछ दिन शांत रहने के बाद गरमपानी इलाके में फिर कोरोना की आहट सुनाई दी है. नैनीताल के रातिघाट स्कूल में 4 छात्र के कोविड पॉजिटिव आने के बाद स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों और छात्रों में हड़कंप मच गया है. हालांकि 2 दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है और सोमवार को स्कूल खोले जाने को लेकर निर्णय लिया जाएगा.

 वहीं अब छात्रों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद उनके परिजनों के सैंपल लिये जा रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पूर्व गरमपानी मुख्य बाजार में पांच कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अब कोविड ने जीआईसी रातीघाट के चार नौनिहालों को जद में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि संक्रमित नौनिहालों के परिजनों की भी सैपलिंग की जाएगी. इसके लिए विशेष टीमें बना दी गई हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों स्कूल खुलने के बाद कोरोना नियमों का खुला उल्लंघन होने लगा है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कि जाने की लापरवाही अब भारी पड़ती नज़र आ रही है. वहीं प्रशासन ने स्कूलों में गाइडलाइन के पालन का दावा किया है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि पालन न के बराबर ही हो पा रहा है.

कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है. दो दिन पहले विद्यालय के छात्रों के कोरोना जांच नमूने जुटाए गए थे. जांच में चारों नौनिहाल पॉजिटिव पाए गए. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सतीश पंत के अनुसार चारों नौनिहालों के परिजनों की कोरोना जांच के लिए विशेष टीमों का गठन कर दिया गया है. वहीं विद्यालय के अन्य स्टूडेंट्स की भी जांच की जाएगी. प्रधानाचार्य एसडी चौधरी के अनुसार शनिवार व रविवार विद्यालय में अवकाश है. उसके बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद ही आगे विचार किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नैनीताल में बढ़ी सख्ती, वीकेंड ट्रिप प्लान करने से पहले पढ़ें नए नियम

डेढ़ माह बाद नैनीताल में मां नयना देवी मंदिर के कपाट खुले

नैनीताल के भवाली के पास बादल फटा, कई रोड बंद; कैंची धाम मलबे की चपेट में

दुनिया का पहला शहर उत्तराखंड का नैनीताल जहां के घर अब बेटियों के नाम से जाने जाएंगे, लगेगी नाम की नेम प्लेट, तस्वीरें

Leave a Reply