Happy Birthday Big B: 79 के हुए अमिताभ बच्चन, सेलेब्स दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

Happy Birthday Big B: 79 के हुए अमिताभ बच्चन, सेलेब्स दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

प्रेषित समय :11:14:41 AM / Mon, Oct 11th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज 79 साल के हो गए हैं. इस उम्र में भी एक्टर एक्टिव हैं और लगातार काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट भी करते हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आते हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर के अभिनय की खूब तारीफ हुई. आज बिग बी का जन्मदिन है और फैंस उन्हें विश कर रहे हैं. ट्विटर पर अमिताभ बच्चन का नाम ट्रेंड हो रहा है. वहीं सेलेब्स भी अलग-अलग अंदाज में अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

इस बीच अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के एक दिन पहले खुद की तस्वीर शेयर की है. साथ ही इस तस्वीर का कैप्शन उन्होंने लिखा, ’80वें में प्रवेश’ (Walking into the 80s) लेकिन इस पोस्ट में बिग बी ने एक गलती कर दी जिसे उनकी बेटी ने श्वेता बच्चन ने ठीक किया है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन से पहले शायद अपनी ही उम्र भूल गए. अपने बर्थडे से जुड़े पोस्ट में उन्‍होंने अपनी उम्र ही गलत बता दी. उन्होंने खुद की उम्र एक साल अधिक बताई जिसके बाद अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं.

उन्होंने कमेंट बॉक्स में अमिताभ बच्चन की गलती सुधार कर लिखा, ’79वां’ साथ ही उन्होंने हार्ट का इमोजी भी बनाया. दरअसल, यह अमिताभ बच्चन का 79th जन्मदिन है. वहीं, अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने भी कमेंट किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डेनियल क्रेग ने अपनी आखिरी जेम्स बॉन्ड फिल्म में किया इमोशनल

बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

Divya Dutta B'day: सलमान खान की फिल्म से मिली थी पहचान

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

Leave a Reply