नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की शादी नहीं थी अफवाह, एक तस्वीर से हुआ खुलासा

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की शादी नहीं थी अफवाह, एक तस्वीर से हुआ खुलासा

प्रेषित समय :13:28:38 PM / Mon, Oct 11th, 2021

नई दिल्ली. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां  हाल ही में मम्मी बनी हैं. पहले निखिल जैन से प्यार, फिर शादी और फिर अलगाव को लेकर वह खबरों में वह छाई रहीं. दोनों के बीच दरार तब आई, जब ये चर्चाएं शुरू हुईं कि वह बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. 10 अक्टूबर को यश दासगुप्ता का बर्थडे था. इस मौके पर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक्टर के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसे देखकर ऐसा लग रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके हैं.

नुसरत जहां ने हालांकि कुछ दिन पहले अपने बेटे के पिता के नाम का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके बेटे का पिता कोई और नहीं बल्कि यश दासगुप्ता हैं. लेकिन तब तक लोग ये समझे बैठे थे कि दोनों ने शादी नहीं की है. लेकिन यश दासगुप्ता के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको देख सोशल मीडिया यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने अब शादी कर ली है.

नुसरत जहां ने जो तस्वीर शेयर की है, वो एक केक की है, जिस पर Husband और Father लिखा है. इस तस्वीर को देखकर लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या सच में उन्होंने शादी कर ली है? उन्होंने यश के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है. दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं. देर रात नुसरत ने यश को बर्थडे ट्रीट देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे.’ आगे उन्होंने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया. हालांकि दोनों ने अभी अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. आपको बता दें कि नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान को जन्म दिया था. वहीं, नुसरत और निखिल की शादी 2019 में तुर्की में हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिकनी लुक में अमाला पॉल का दिखा खूबसूरत अंदाज, टोंड बॉडी दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

Leave a Reply