लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद के दौरान 8 बसों को पहुंचा नुकसान, भारी पुलिस बल तैनात

लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद के दौरान 8 बसों को पहुंचा नुकसान, भारी पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :11:54:22 AM / Mon, Oct 11th, 2021

मुंबई. लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर महाराष्ट्र में आज बंद का असर मुंबई और आसपास के इलाकों पर दिख रहा है. बेस्ट की बसें सुबह से ही नहीं चल रही हैं. बेस्ट बस में शिवसेना यूनियन का दबदबा है और यूनियन बंद के समर्थन में है. इससे आम लोगों की दिक्कत बढ़ गई है. खबर यह भी है कि बंद के दौरान बेस्ट की करीब 8 बसों को नुकसान पहुंचाया गया है.

महाराष्ट्र में बंद के बावजूद लोकल ट्रेन अपने नियमित समय पर चल रही हैं. ये जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. महा विकास अघाड़ी ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना के विरोध में आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है. महाराष्ट्र की महा विकास अघाडी सरकारमें सहयोगी दलों की तरफ से बुलाए गए बंद को लेकर भारी पुलिस व्यवस्था की गई है. दादर सर्कल पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. हालांकि, ट्रैफिक अभी सामान्य रफ्तार से चलता दिख रहा है.

महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध में आज बंद का आह्वान किया है, पुणे की सब्ज़ी मंडी में भी बंद देखा गया. पुणे APMC के एडमिनिस्ट्रेटर ने कहा, यहां सब्ज़ी-फल के रोज़ 800-900 वाहन आते हैं, लेकिन कल 2,000 वाहन आए थे. मंडी आज बंद रहेगी, कल से खुलेगी.

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने कहा है कि आज एमवीए के बंद के आह्वान को वामपंथी और कुछ अन्य दलों और ट्रेड यूनियनों का समर्थन मिला है. व्यापक जन समर्थन के साथ पूरे महाराष्ट्र में बंद शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जा रहा है. कुछ जगहों पर पथराव की खबरें आ रही हैं, जो सही नहीं है. किसी को भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए. हम केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के इस्तीफे/बर्खास्तगी की मांग करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में पुष्पक एक्सप्रेस में महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अपमानजनक टिप्पणी के मामले में संजय राउत ने महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

महाराष्ट्र: एनसीबी के अधिकारी पर महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोप, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीमपुर हिंसा के विरोध में महा विकास अघाड़ी का 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र बंद का ऐलान

महाराष्ट्र में मंदिर खुलेंगे, लेकिन गरबा पर बैन- जानें नवरात्रि के नियम

महाराष्ट्र: मुंबई के कालबादेवी इलाके में गिरी 4 मंजिला इमारत, बुजुर्ग की मौत

Leave a Reply