पालतू कुत्ते को अकेला छोड़ छुट्टी मनाने जा रहा था कपल, पड़ा महंगा, एयरपोर्ट पर ऐसे लिया बदला

पालतू कुत्ते को अकेला छोड़ छुट्टी मनाने जा रहा था कपल, पड़ा महंगा, एयरपोर्ट पर ऐसे लिया बदला

प्रेषित समय :15:42:33 PM / Tue, Oct 12th, 2021

टेक्सास. दुनिया के सबसे वफादार जानवरों में कुत्तों की गिनती की जाती है. अपने मालिक पर आने वाले किसी भी मुसीबत को कुत्ते अपने ऊपर लेने से भी नहीं चूकते. लेकिन कुछ कुत्ते कभी-कभी अपने मालिकों को मुसीबत में भी डाल देते हैं. ऐसा ही एक मामला टेक्सास से देखने को मिला. यहां एक कपल को एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया. कपल का सूटकेस उनके बताए वजन से ज्यादा था. जब उसे खोला गया तो अंदर से उनका पालतू कुत्ता निकला, जो छिपकर अपने मालिक के साथ टूर पर जा रहा था. पूछताछ में कपल ने बताया कि उन्हें पता भी नहीं था कि उनका कुत्ता सूटकेस में छिपकर कब बैठ गया?

टेक्सास से लॉस वेगस जा रहे जार्ड और क्रिस्टी ओवेन्स 26 सितंबर को अपने घर से एयरपोर्ट के लिए निकले थे. ये कपल छुट्टी मनाने लुब्बॉक जा रहा था. उन्होंने ट्रेवल गाइडलाइन के हिसाब से अपने सूटकेस को पैक किया था. लेकिन जब वो लगेज सब्मिट करने गए, तो वहां उनका बैग तय वजन से ज्यादा भारी निकला. कपल की हैरानी का ठिकाना तब नहीं रहा जब उनका बैग खोला गया. सूटकेस के अंदर उनका पालतू कुत्ता बैठा हुआ था. कपल को इस बात की भनक ही नहीं लगी कि कब उनका कुत्ता सूटकेस में घुस गया.

जूतों में छिपकर था बैठा

लोकल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कपल ने बताया कि वो अपने छोटे से पपी को अपने पड़ोसी के भरोसे छोड़कर छुट्टी मनाने जा रहे थे. उन्होंने पैकिंग की और घर से निकले. लेकिन लगेज जमा करते हुए उन्हें बताया गया कि उनका सूटकेस तय वजन से ज्यादा है, जिसकी वजह से कपल ने इससे कुछ सामान निकालने के लिए सूटकेस खोला. लेकिन जब उन्होंने बैग से एक जूता निकाला तो पाया कि जूते में उनका पपी बैठा हुआ था.

जा सकती थी जान

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक़, बैग से कुत्ता निकलने के बाद कपल से पूछताछ की गई. जानवरों की स्मगलिंग के मामले में उन्हें जेल भेजा जा सकता था लेकिन कपल ने पुलिस को यकीन दिलाया कि उन्हें जरा सी भी भनक नहीं थी कि बैग में उनका पपी छिपा है. बाद में एयरपोर्ट पर मौजूद कपल की ट्रेवल एजेंट ने उनसे पपी को ले लिया और उनके वापस आने तक पपी के देखभाल की जिम्मेदारी ली. कपल ने बताया कि वो तो अच्छा रहा कि उन्होंने बैग को खोलकर उसकी जांच की. वरना वेगस पहुंचने तक बैग के अंदर बेचारे पपी की जान चली जाती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की नापाक करतूत, टीम की जर्सी से भारत का नाम गायब

शनि के मार्गी होने से विश्व स्तर और सभी राशियों के लिए परिणाम

जबलपुर की शान मुस्कान किरार ने की विश्व रिकार्ड की बराबरी, एमपी को दिलाया संयुक्त गोल्ड मेडल

Leave a Reply