जबलपुर की ठग महिला का एक और कारनामा सामने आया, दूसरी जमीन दिखाकर हड़पे आठ लाख रुपए

जबलपुर की ठग महिला का एक और कारनामा सामने आया, दूसरी जमीन दिखाकर हड़पे आठ लाख रुपए

प्रेषित समय :15:51:04 PM / Tue, Oct 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में गीतासिंह रावत नामक महिला ने जमीन बेचने के नाम पर कई लोगों के लाखों रुपए हड़पे है, ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें राइट टाउन निवासी नेहा जैन को चौकीताल भेड़ाघाट में दूसरे की जमीन दिखाकर गीतासिंह रावत ने 8 लाख रुपए हड़प लिए. रुपया वापस न मिलने पर नेहा जैन ने लार्डगंज थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

                               पुलिस के अनुसार राइट टाउन निवासी नेहा पति अजीत जैन को चौकीताल में गीतासिंह रावत ने 800 वर्गफीट का 4सौ वर्गफीट में बेचने की बात कही, जिसपर नेहा जैन तैयार हो गई, उनहोने वर्ष 2016 में सौदा तय होने पर एडवांस राशि 20 हजार रुपए दे दी. इसके बाद किश्तों में रुपया दिया जाता रहा, जिसकी गीता रावत द्वारा रसीद भी दी जाती रही, नेहा जैन ने जब रजिस्ट्री के लिए कहा तो गीतासिंह रावत द्वारा हीलाहवाली की जाने लगी, कुछ दिन बाद गीतासिंह रावत ने यदि उसके स्वामित्व की सम्पत्ति का कहरना है तो राशि दोगुनी हो जाएगी, भूभाग भी बढ़ जाएगा, रुपया फंसा होने के कारण नेहा जैन एक हजार वर्गफीट का प्लाट लेने तैयार हो गई, जिसके एवज में 8 लाख रुपए भी दे दिए, इसके बाद गीतासिंह द्वारा रजिस्ट्री करने के लिए लगातार कहा गया लेकिन ठग महिला रजिस्ट्री करने के लिए तैयार नहीं रही.

संदेह होने पर नेहा व उनके पति अजीत जैन ने पूछताछ की तो पता चला कि गीतासिंह रावत ने ठगी कर रुपया हड़पा है, वह और भी कई लोगों को जमीन व प्लाट देने का कहकर लाखों रुपए हड़प चुकी है, शहर के कई थानों में गीतासिंह रावत के खिलाफ धोखाधड़ी के प्रकरण दर्ज है. अपना रुपया डूबने पर नेहा ने लार्डगंज थाना में शिकायत दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने गीता रावत के खिलाफ धारा 420 व 406 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऐतिहासिक स्वर्णिम विजय मशाल को सेना के जीओसी ले. जनरल ने पमरे जीएम के हाथों में सौंपी, जबलपुर स्टेशन से मदनमहल तक ट्रेन के सफर को यादगार बनाया

जबलपुर में महिला रेल कर्मी को बदनाम करने की धमकी देकर दो युवतियों ने हड़पे लाखों रुपए, दोनों गिरफ्तार, फर्जी पत्रकार साथी फरार

जबलपुर में हिरन की खाल बेचने कर रहा ग्राहक का इंतजार, पहुंच गई पुलिस

Leave a Reply