जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश रज्जाक पहलवान के घर पहुंची नगरनिगम-पुलिस की टीम

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश रज्जाक पहलवान के घर पहुंची नगरनिगम-पुलिस की टीम

प्रेषित समय :17:22:02 PM / Tue, Oct 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश रज्जाक पहलवान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है, आज फिर रज्जाक पहलवान के बड़ी ओमती रपटा स्थित आवास पर नगर निगम के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए, जिन्होने आलीशान मकान की नापजोख शुरु कर दी है. पुलिस बल के पहुंचने पर बड़ी ओमती क्षेत्र में एक बार फिर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई थी.

                                  बताया जाता है कि विजय नगर में हुए झगड़े में रज्जाक पहलवान, शहनवाज का नाम सामने आने के लिए बाद से ही पुलिस ने अपना शिकंजा कसना शुरु कर दिया था, देखते ही देखते रज्जाक उसके कई गुर्गो को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया, वहीं फरार गुर्गो की तलाश में पुलिस की टीमें अभी भी जुटी हुई है, जिसपर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित कर दिया. इसके बाद जिला प्रशासन, नगर निगम व पुलिस प्रशासन द्वारा अभी भी जांच की जा रही है, जांच के दौरान पुलिस को और भी कई अह्म सुराग लगे है, आने वाले दिनों में पुलिस फिर बड़ी कार्यवाही कर सकती है.

वहीं दूसरी और आज नगर निगम की टीम पुलिस के साथ रज्जाक के रपटा स्थित आवास पर पहुंच गई, काफी देर तक इंतजार किया लेकिन घर में कोई नहीं मिला, टीम ने रज्जाक के आलीशान आशियाना की नापजोख शुरु कर दी. भारी पुलिस बल के पहुंचने पर नया मोहल्ला से लेकर बड़ी ओमती क्षेत्र तक हड़कम्प मचा रहा, आसपास रहने वाले लोग अपने घरों से बाहर आ गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की ठग महिला का एक और कारनामा सामने आया, दूसरी जमीन दिखाकर हड़पे आठ लाख रुपए

जबलपुर में तेज भागते, तीन सवारी वाहनों को पकड़ेगा इंटरसेप्टर वाहन..!

ऐतिहासिक स्वर्णिम विजय मशाल को सेना के जीओसी ले. जनरल ने पमरे जीएम के हाथों में सौंपी, जबलपुर स्टेशन से मदनमहल तक ट्रेन के सफर को यादगार बनाया

Leave a Reply