आश्चर्यजनक: पतियों को कंडोम नहीं लगाने देती है ये महिला, 22 साल में पैदा कर चुकी है 11 बच्चे

आश्चर्यजनक: पतियों को कंडोम नहीं लगाने देती है ये महिला, 22 साल में पैदा कर चुकी है 11 बच्चे

प्रेषित समय :15:25:14 PM / Wed, Oct 13th, 2021

न्यूयार्क. मां बनने का सुख हर महिला की जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा होता है. लेकिन आज के महंगाई के इस युग में लोग प्लानिंग के हिसाब से ही बच्चे पैदा करते हैं. कपल पहले अपनी सेविंग्स और आने वाली लाइफ को सिक्योर करते हुए ही बच्चे पैदा करने का प्लान बनाते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वेरोनिका मेर्रीट नाम की महिला इन दिनों चर्चा में है. वेरोनिका ने बीते 22 साल में 11 बच्चों को जन्म दिया है. अब वो अपने बारहवें बच्चे से प्रेग्नेंट है.

न्यूयॉर्क में रहने वाली वेरोनिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर की. उसने इस खबर को कैप्शन के साथ शेयर किया. वेरोनिका अमेरिका की मशहूर टिकटोकर है. अगले साल गर्मियों में वेरोनिका अपने बारहवें बच्चे का स्वागत करेगी. वेरोनिका की पहली बेटी अभी 21 साल की है. बता दें कि ये महिला मात्र 14 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बाद से अगले 22 सालों में उसने 11 बच्चों को जन्म दिया.

दो पतियों से पैदा किये 11 बच्चे

वेरोनिका को बच्चे पैदा करना काफी पसंद है. उसने बताया कि हेल्थ प्रॉब्लम के कारण वो गर्भनिरोध का इस्तेमाल नहीं करती. साथ ही उसे कंडोम पर विश्वास नहीं है. इस वजह से वो अपने पतियों को कभी कंडोम यूज करने नहीं देती थी. अभी भी वेरोनिका का बच्चे पैदा करने पर रोक लगाने का कोई इरादा नहीं है. उसने द सन को बताया कि 17 बच्चे पैदा करने के बाद ही उसका परिवार पूरा होगा.

वेरोनिका के दो पतियों से 11 बच्चे हैं. उसे किडनी की समस्या है और पिछले साल ही उसकी एक किडनी खराब हो गई थी. इस कारण वो गर्भनिरोधक दवाइयां नहीं खाती. इससे उसके खून में थक्के बनने लगते हैं. अभी वो 6 और बच्चे पैदा करना चाहती है. उसने अभी तक अपनी जिंदगी के साढ़े 8 साल प्रेग्ननेंट होकर गुजार दिए हैं. अभी वेरोनिका के पति 37 साल के मर्त्य है, जिससे उसके 7 बच्चे हैं. बाकि के बच्चे उसके पहले पति के हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भेड़ की आंत से बना विश्व का सबसे महंगा कंडोम, कीमत 44 हजार रूपये

पालतू घोड़ी से कंडोम लगाकर पोता करता था रोमांस, दादी ने लिया बड़ा एक्शन

पुणे के गांव में महिलाओं से 4 महीने तक प्रेग्नेंट न होने को कहा गया, घर-घर जाकर बांटे जा रहे कंडोम, ताकि जीका वायरस से हो बचाव

एक कंडोम ने सुलझाया अंधा रेप और हत्या का केस, फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

भेड़ की आंत से बना विश्व का सबसे महंगा कंडोम! कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ओलंपिक कमिटि का निर्णय, टोक्यो में इस बार खिलाडिय़ों को नहीं दिए जाएंगे कंडोम, यह है कारण

Leave a Reply