एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

प्रेषित समय :09:33:17 AM / Thu, Oct 14th, 2021

दिल्ली की एक अदालत ने एक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की वसूली से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल से हिरासत में पूछताछ की अवधि 16 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. विशेष न्यायाधीश परवीन सिंह ने पॉल के पति एवं 21 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत की अवधि भी 11 दिन बढ़ा दी है. दंपति को पूर्व में तीन दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेजा गया था, जिसकी अवधि समाप्त होने पर दोनों को 12 अक्टूबर को अदालत के समक्ष पेश किया गया.

दंपति ने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर धोखाधड़ी की थी. जांच एजेंसी ने दंपति की हिरासत की अवधि 11 दिन के लिए बढ़ाने का आग्रह किया था. न्यायाधीश ने कहा, ‘रिकॉर्ड को देखने के बाद, मैंने पाया है कि अपराध से अर्जित धन की कड़ी को स्थापित करने और अन्य अभियुक्तों के बयानों से आरोपियों का सामना कराने के लिए, आरोपियों से हिरासत में और पूछताछ की आवश्यकता है. हालांकि, मुझे आरोपी लीना मारिया पॉल को 11 दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेजने का कोई आधार नहीं मिला है.’

ईडी की ओर से विशेष लोक अभियोजक अतुल त्रिपाठी द्वारा दायर आवेदन में दावा किया गया कि धनशोधन में मदद करने वाले अन्य लोगों की भूमिका तथा अन्य चीजों का पता लगाने के लिए आरोपियों से हिरासत में और पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिकनी लुक में अमाला पॉल का दिखा खूबसूरत अंदाज, टोंड बॉडी दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

Leave a Reply