नवाब मलिक बोले- दामाद को ड्रग्स के झूठे केस में फंसाया, समीर की जमानत के खिलाफ HC गई NCB

नवाब मलिक बोले- दामाद को ड्रग्स के झूठे केस में फंसाया, समीर की जमानत के खिलाफ HC गई NCB

प्रेषित समय :13:48:19 PM / Thu, Oct 14th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है. अब उनकी सुरक्षा में 4 सिपाही रहेंगे. पहले उनके साथ एक बॉडी गॉर्ड रहता था. नवाब मलिक ने जब से NCB की क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी की जांच में अनियमितता का उजागर करना शुरू किया है, तब से उन्हें फोन पर धमकी मिल रही है. इधर, नवाब मलिक के दामाद समीर की जमानत के खिलाफ एनसीबी ने बॉम्बे हाईकोर्ट याचिका दायर की है.  समीर खान के 27 सितंबर को शर्तों के साथ जमानत दी गई थी.

नवाब मलिक ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी और एनसीबी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है. मेरे ऊपर कई तरह के राजनीतिक हमले हो रहे हैं. मेरे दामाद को नसीबी ने फंसाया है. पूर्व मुख्यमंत्री (देवेंद्र फडणवीस) ने भी मुझ पर हमला किया. उन्होंने आगे कहा कि जब से मैंने मनीष भानुशाली और बीजेपी से उनके संबंध का मामला उठाया, उसके बाद से बीजेपी मुझपर हमला कर रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. कुछ दिनों पहले ही उसे जमानत मिल सकी है. एनसीपी नेता ने कहा कि जनवरी में शाहिस्ता फर्नीचरवाला के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलोर, मुच्छड़ पान वाले के यहां रेड हुई थी. रामपुर में भी छापा पड़ा, जिसका संबंध मेरे दामाद से बताया गया था.

नवाब मलिक ने आगे कहा, मेरे दामाद को फंसाया गया है. जिसे 200 किलो गांजा बताया गया था, बस साढ़े सात ग्राम मारिजुआना साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से मिला था. सीए रिपोर्ट में आया कि मिली चीज हर्बल तंबाकू है. सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के ठिकानों पर मारा छापा

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के परिसरों में की छापेमारी

कोयले की कमी के चलते मुंबई में बिजली संकट, महाराष्ट्र में 13 पावर प्लांट बंद

लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद के दौरान 8 बसों को पहुंचा नुकसान, भारी पुलिस बल तैनात

लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में महा विकास आघाडी का महाराष्ट्र बंद आज

Leave a Reply