तालिबान की पाकिस्तान को चेतावनी: पीआईए ने किराया कम नहीं किया तो लगा देंगे प्रतिबंध

तालिबान की पाकिस्तान को चेतावनी: पीआईए ने किराया कम नहीं किया तो लगा देंगे प्रतिबंध

प्रेषित समय :17:01:09 PM / Thu, Oct 14th, 2021

काबुल. तालिबान की कार्यवाहक सरकार ने चेतावनी दी है कि अगर पाकिस्तान की एयरलाइन ने काबुल से इस्लामाबाद की उड़ानों पर बढ़ाया गया किराया कम नहीं किया तो सरकार एयरलाइन पर प्रतिबंध लगा देगी. खामा प्रेस की एक हालिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान नागरिक उड्डयन प्रशासन ने कहा है कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) एक निजी अफगान एयरलाइन काम एयर अगर तालिबान के अधिग्रहण से पहले की कीमतों पर संचालन नहीं करती हैं तो उन पर काबुल से इस्लामाबाद के लिए उड़ानों के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.

खामा प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, प्रशासन ने एक बयान में कहा कि दोनों एयरलाइनों पर जुर्माना लगाया जाएगा नियमों का उल्लंघन करने पर उन्हें दंडित किया जाएगा. इस्लामिक अमीरात ऑफ अफगानिस्तान ने एयरलाइंस को चेतावनी दी कि पाकिस्तानी वाहक पीआईए ने काबुल से इस्लामाबाद के लिए प्रत्येक टिकट के लिए 2,500 डॉलर तक शुल्क लेना शुरू कर दिया है. बयान में लोगों से नए नियमों के उल्लंघन की सूचना देने में प्रशासन का सहयोग करने को भी कहा गया है. इसने लोगों से दस्तावेज उल्लंघन की रिपोर्ट करने को भी कहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तालिबानियों की बेअदबी : आतंकी दस्ता काबुल के गुरुद्वारे में घुसा, सिखों से बदसलूकी, सीसीटीवी कैमरे तोड़े

तालिबान ने दिया अपने नागरिकों को नया झटका, कहा- साल 2000 से 2020 के बीच की हाईस्कूल डिग्री बेकार

तालिबान सरकार ने पिछले 20 साल के दौरान हासिल की गई ग्रेजुएशन की डिग्रियों को घोषित किया बेकार

काबुल की मस्जिद के बाहर बम विस्फोट, दर्जनों लोगों के मारे जाने की खबर, तालिबान प्रवक्ता की मां की श्रद्धाजंलि में जमा थे लोग

डोनल्ड ट्रंप ने जज के सामने लगाई गुहार, तालिबान को ट्वीट की अनुमति पर हमें क्यों नहीं

Leave a Reply